Press "Enter" to skip to content

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने दी चेतावनी! ‘मुझे अगर खंरोच भी आई तो भाजपा जिम्मेदार होगी’

पटना: बिहार के सारण में हुई चुनावी हिंसा को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रत्याशी रोहिणी आचार्या ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर एक बार फिर हमला बोला है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने कहा कि छपरा में वोटिंग के दौरान उन पर डंडे चलाए गए और उन्हे गालियां दी गई।

BJP Candidate List Lok Sabha Election 2024 Today UP Bihar Rajasthan MP PM  Modi - India Hindi News - BJP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने  जारी 195 उम्मीदवारों की

 

रोहिणी आचार्या ने कहा, “मेरे खिलाफ केस करो, भले ही गोली चलाओ। बीजेपी के गुंडों ने शूटआउट का ऑर्डर दिया। राजीव प्रताप रूडी बोलते हैं कि गोलियां चलेंगी। सारण की बेटी रोहिणी आचार्या निहत्थे जा रही है, चलाओ गोली। अगर एक खरोंच भी आई तो बीजेपी के लोग जिम्मेदार होंगे।”

 

बता दें कि सारण लोकसभा सीट पर 20 मई को पांचवें चरण में मतदान हुआ था। इस दौरान आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्या के छपरा के तेलपा स्थित एक बूथ पर जाने पर हंगामा हो गया था। बीजेपी और आरजेडी के समर्थक आपस में भिड़ गए। बूथ के बाहर जमकर नारेबाजी हुई और लाठी-डंडे एवं पत्थर भी चले। इसके अगले दिन 21 मई को सुबह छपरा के भिखारी ठाकुर चौक पर फिर से दोनों पक्ष भिड़े।

 

छपरा में चुनावी हिंसा के मामले में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा रोहिणी आचार्या, लालू के करीबी भोला यादव समेत आरजेडी के अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया। पुलिस की स्पेशल टीम इस मामले की जांच कर रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *