Press "Enter" to skip to content

रैलियों की डबल सेंचुरी पूरी होने पर तेजस्वी-सहनी ने हेलिकॉप्टर में काटा केक, भाजपा ने कसा तंज

पटना: पीएम मोदी को इस बार सत्ता से बाहर करने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. वह कमर दर्द से पीड़ित होने के बाद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और महज इतने दिनों में ही 200 से ज्यादा जनसभाएं कर डाली हैं।

 

Mukesh Sahani Tejashwi Yadav Cake Celebration in Helicopter on Completion  200 Elections Campaign | 200 सभाएं पूरी होने पर मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव  ने काटा केक, 2024 में सरकार बनाने का दावा

 

 

तेजस्वी यादव ने बुधवार (22 मई) तक 205 जनसभा की हैं. इस खुशी में वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव से केक कटवाया. अब इस पर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों से कई गुना अधिक सभाएं कर चुके हैं. रोड शो के जरिए जनता से सीधा संवाद और आशीर्वाद ले चुके हैं। दोनों युवराज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखने की जरूरत है।

 

प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि 10 दिन का और समय है. दोनों युवराज हेलीकॉप्टर में केक काट लें या मछली खा लें, जनता इन्हें इस लायक भी नहीं छोड़ेगी कि परिणाम के बाद यह सड़कों पर नजर आएंगे. बता दें कि तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी ने संयुक्त रूप से 200 सभाएं पूरी करने की खुशी में बुधवार को हेलीकॉप्टर में केक काटा और बीजेपी पर जमकर हमला किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग 200 सभाएं कर चुके हैं. वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि 2020 के विधानसभा में हम लोगों ने 250 से अधिक सभाएं की थीं. इस बार उससे भी अधिक हम लोग सभा करेंगे, क्योंकि सातवां फेज अभी बाकी है।

 

केक काटने को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग कुछ नया करें, जिससे विपक्षियों को मिर्ची लगे. मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोगों का जो भाईचारा वाली दोस्ती है. उससे लोगों को मिर्ची लगना तय है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह केक बिहार के जनता के लिए है. बिहार की जनता इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आ रही है. उन्होंने कहा कि यही हमारी विचारधारा है और हम लोग गरीब पिछड़ा के लिए लड़ते रहेंगे. वहीं तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इस बार संविधान को बचाना है. लोकतंत्र को बचाना है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *