Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी यादव पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- ‘गप्पू… सप्पू… ढप्पू से सरकार नहीं चलने वाली’

पटना: आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी हर चुनावी सभाओं के दौरान दावा करते नजर आ रहे हैं कि इस बार बिहार में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा और 4 जून को एनडीए की देश से विदाई तय है। तेजस्वी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भड़क उठे हैं। उन्होंने कहा कि अरे उसके पिताजी को बोलो उसका जीरो शून्य हो जाएगा और उसका पूरा खानदान समाप्त हो जाएगा।

Tejashwi calls BJP anti reservation gives example of decision to increase  reservation by 75 percent in Bihar - तेजस्वी ने BJP को बताया आरक्षण विरोधी,  बिहार में 75% रिजर्वेशन बढ़ाने वाले फैसले

अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि ये लोग सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं लेकिन इनकी सरकार नहीं बनने वाली है। ये ऊपर पप्पू, नीचे गप्पू और बगल में सप्पू। गप्पू सप्पू ढप्पू से सरकार नहीं चलने वाली है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग धर्म के आधार पर आरक्षण का दुरुपयोग करना चाह रहे हैं, वो गलत हैं और उनकी सोच जनता जान रही है। अगर भूल से भी देश में इनकी सरकार बनी तो कर्नाटक की तर्ज पर पिछड़ों-अति पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे।

वहीं दूसरी ओर बिहार डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू यादव झूठ बोलते हैं। लालू ने कहा कि मंडल आरक्षण जो है, उन्होंने ही लाया था। हमको लगता है कि वह बुजुर्ग भी हो गए हैं और उनकी याददाश्त भी कमजोर हो गई है। उनको याद होना चिहिए कि उस वक्त वह बिहार के मुख्यमंत्री थे और केंद्र की बीपी सिंह सरकार को बीजेपी का समर्थन प्राप्त था।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *