Press "Enter" to skip to content

मीसा भारती द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर सियासत तेज, नित्यानंद राय ने किया जुबानी प्रहार

पटना: लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी की उम्मीदवार मीसा भारती के उस बयान पर सिसायत थमने का नाम नहीं रहा जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम नरेंद्र मोदी जेल में होंगे। जेपी नड्डा, विनोद तावड़े, विजय सिन्हा के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राज्यसभा सांसद मीसा भारती के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। नित्यानंद राय ने कहा है कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री और गरीबों के मसीहा नरेंद्र मोदी को राजद द्वारा जेल में डालने की धमकी दी गई है, वह घोर आपत्तिजनक है। जनता इसका जवाब देगी।

हमारी सरकार आई तो प्रधानमंत्री समेत सभी बीजेपी नेता जेल में होंगे', बोलीं मीसा  भारती - Misa Bharti says If INDIA bloc form the govt then from PM Modi to  BJP leaders

बीजेपी नेता ने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता विपक्षी गठबंधन के घमंड का लोकतांत्रिक तरीके से बैलेट के जरिए लोकसभा चुनाव में जवाब देगी। बिहार में सभी 40 सीट पर राष्ट्रीय जनता दल को इसका परिणाम दिख जाएगा।केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती देश के प्रधानमंत्री, गरीबों के मसीहा, 140 करोड़ लोगों की जनभावनाओं के प्रतीक पीएम नरेंद्र मोदी को जेल में डालने की धमकी दे रही हैं।

इसी घमंड और अहंकार की वजह से विपक्षी दलों के महागठबंधन का नाम “घमंडिया गठबंधन” पड़ा है। देश की जनता खासतौर पर बिहार की जनता इसका जवाब लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव में देने जा रही है और इनका सूपड़ा साफ कर ही जनता दम लेगी। उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार नित्यानंद राय ने कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा लालू प्रसाद का परिवार भ्रष्टाचार को मिटाने के प्रति कृतसंकल्प प्रधानमंत्री को ही जेल में डालने की धमकी दे रहा है। इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात और क्या हो सकती है।

उधर मीसा भारती पीएम समेत भाजपा नेताओं को जेल भेजने से संबंधित दिए अपने बयान से पलट गयीं  हैं। उन्होंने तोड़-मरोड़ कर बयान पेश करने आरोप लगा दिया। शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए दस सर्कुलर रोड आवास से निकलने के दौरान उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा मेरे पूरे बयान को क्यों नहीं दिखाया गया। मैंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इलेक्ट्रॉल बॉन्ड असंवैधानिक है। मैंने कहा था कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम इसकी जांच कराएंगे और जो लोग इसमें दोषी होंगे उनको जेल में डालेंगे।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *