Press "Enter" to skip to content

लंगट सिंह कॉलेज के प्राचार्य ने सीबीसीएस पाठ्यक्रम के आंतरिक परीक्षा का किया निरीक्षण

मुजफ्फरपुर जिले के लंगट सिंह कॉलेज के प्राचार्य प्रो ओमप्रकाश राय ने परीक्षा विभाग में चल रहे सीबीसीएस पाठ्यक्रम के दूसरे सेमेस्टर की आंतरिक परीक्षा का निरीक्षण किया। उन्होंने परीक्षा के सुचारू संचालन पर संतोष व्यक्त किया।  साथ ही आंतरिक मूल्यांकन में विश्वविद्यालय के निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने परीक्षाओं को कुशलतापूर्वक आयोजित कराने में भूमिका के लिए शिक्षकों की सराहना की।

प्राचार्य प्रो राय ने छात्रों को परीक्षा नियमों का सख्ती से पालन करने और शैक्षणिक मर्यादा के पालन का निर्देश भी दिया।  उन्होंने छात्रों से कड़ी मेहनत से पढ़ाई जारी रखने और शेष परीक्षाओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की अपील की।

प्राचार्य प्रो राय ने आंतरिक मूल्यांकन की प्रगति पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए सभी को अच्छा काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने छात्रों से नियमित रूप से कक्षाओं में उपस्थिति सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा कि नियमित उपस्थिति से न केवल छात्रों को अपनी पढ़ाई के साथ ट्रैक पर बने रहने में मदद मिलेगी बल्कि सफलता के लिए एक मजबूत आधार भी तैयार होगा।

प्रो राय ने छात्रों से कक्षा चर्चाओं में सक्रिय रूप से भाग लेने, प्रश्न पूछने और जरूरत पड़ने पर मदद मांगने के महत्व पर जोर दिया. मौके पर प्रो एसआर चतुर्वेदी, डॉ ऋतुराज कुमार, डॉ त्रिपदा भारती, डॉ तथागत बनर्जी, डॉ नवीन कुमार, डॉ इम्तियाज आदि मौजूद रहे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *