Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, महागठबंधन पर बोला जोरदार हम’ला

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी दल अपने अपने तरीके से वोटर्स को गोलबंद करने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने नरेंद्र  मोदी हैट्रिक टीसर्ट लॉन्च किया। इस दौरान विपक्ष पर जमकर बरसे।

Bihar: Bjp Leader Nityanand Raj Said - There Is No Problem In Seat Sharing  In Nda; Pm Modi - Amar Ujala Hindi News Live - Bihar :केंद्रीय मंत्री बोले-  सीट शेयरिंग में

इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। बिहार सरकार मे मंत्री बने केदार गुप्ता, पूर्व मंत्री अजित कुमार,पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष रंजन कुमार सहित दर्जनों बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओ ने ‘नमो हैट्रिक टीशर्ट’ पहनकर कार्यक्रम का हिस्सा बने। इस मौके पर नित्यानंद राय ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कहीं कोई एनडीए गठबंधन में किंतु परंतु नहीं है। जल्द ही सबकुछ क्लियर हो जाएगा।

इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला। नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन वाले स्वार्थ की, परिवारवाद की राजनीत करते हैं। भ्र’ष्टाचार उनका आधार है। घोटाला इनकी नीयत और संस्कार में है। ये लोग परिवार और स्वार्थ को पूरा करने के लिए राजनीति करते हैं। कुर्सी पाने के लिए महागठबंधन और इंडी गठबंधन में सिर फुट्टौवल है लेकिन एनडीए में कहीं कोई मतभेद नहीं है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का सपना है कि अबकी बार 400 के पार, उसमें बिहार से 40 में 40 सीटें देकर हम लोग बीजेपी और नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करेंगे। मुजफ्फरपुर और वैशाली दोनों सीट महत्वपूर्ण है। कार्यकर्ता पहले से तैयार थे लेकिन इस कार्यक्रम के तहत एक अतिरिक्त ऊर्जा के साथ सभी कार्यकर्ता और नेता अपने अपने काम में लगेंगे और आने वाले चुनाव में बिहार के 40 में 40 सीट बीजेपी और एनडीए गठबंधन को जाएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *