Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर पहुंचे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यूसुफ पठान, युवाओं को बताए क्रिकेट के गुर 

मुजफ्फरपुर: बिहार के युवा क्रिकेटरों को ट्रेनिंग के लिए अब दिल्ली, मुंबई या बेंगलुरु जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। वे अब अपने जिले मुजफ्फरपुर में इंटरनेशनल खिलाड़ी यूसुफ पठान के ट्रेनिंग कैंप से प्रशिक्षण लेकर अपना हुनर दिखा सकेंगे।

पठान ब्रदर्स के नाम से फेमस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर यूसुफ पठान ने मुजफ्फरपुर में क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठांस के 34वें सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान वे युवा क्रिकेटरों से रूबरू भी हुए।  इस मौके पर यूसुफ पठान ने कहा कि वे देश के सभी इलाके में प्रतिभावान क्रिकेटरों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इसी दौरान मुजफ्फरपुर में भी सेंटर खोला गया है।

उन्होंने बताया कि एकेडमी ऑफ पठांस ने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने का कार्य सफलता से किया है।  सीएपी केंद्रों से आने वाले 300 से अधिक क्रिकेटर्स ने रणजी, विजय हजारे, सीके. नायडू और कूच बिहार प्रतियोगिता में अपना प्रदर्शन दिखाया।

यूसुफ पठान ने बताया कि सीएपी इस वर्ष युवाओं को सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण देने के लिए टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में 25 से अधिक केन्द्र शुरू करने जा रहा है। जल्द ही करनाल, गोधरा, डिब्रूगढ़, भीलवाड़ा, बहरामपुर, अलवर और अन्य जगहों पर सेंटर शुरू होगा। इस दौरान युसूफ पठान ने छात्रों‌ से संवाद किया और क्रिकेट करियर से जुड़े उनके सवालों का जबाव भी दिया। इंटरनेशनल खिलाड़ी यूसुफ पठान को देख मुजफ्फरपुर के युवा क्रिकेटर काफी खुश दिखे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *