Press "Enter" to skip to content

आरजेडी प्रमुख लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला; कहा- “मोदी का अब खेला खत्म है”

पटना: पांच राज्य- राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की ओर से बड़ा दावा किया गया है। लालू यादव ने कहा कि पांचों राज्यों में हम (इंडिया गठबंधन) जीत रहे हैं। बता दें कि 3 दिसंबर को पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजे आएंगे।

PM to meet with chief ministers, officials to review India's Covid  situation | Latest News India - Hindustan Times

इस दौरान  आरजेडी प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। लालू ने कहा कि मोदी का खेला खत्म हो गया है। वहीं जब लालू से पूछा गया कि बीजेपी लगातार कह रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, तो लालू ने कहा कि ये सब बेकार की बातें करते हैं। नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में 1875 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत, 490 कैंडिडेट्स  ने वापस लिए नामांकन - Rajasthan chunav 1875 candidates try their luck  withdrew nominations Ashok Gehlot ...

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरजेडी प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी पूंजीपतियों की पार्टी है। वह देश को बांट रही है और लोगों के बीच मतभेद पैदा कर रही है। अब भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है।

elections 2023 live updates Mizoram madhya pradesh Chhattisgarh Rajasthan  Telangana congress bjp | Elections Live: कर्नाटक के बाद अब 5 राज्यों में विधानसभा  चुनाव की तैयारी, यहां पढ़िए हर अपडेट

बता दें कि लालू यादव लगातार पीएम मोदी पर हमला बोलते रहते हैं। कुछ दिन पहले लालू यादव ने पीएम मोदी को अशुभ आदमी बता दिया था। लालू ने कहा था कि वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को देखने पहुंचे पीएम मोदी के कारण भारतीय क्रिकेट टीम को हार मिली थी। लालू के इस बयान को लेकर बीजेपी ने भी पलटवार किया था। बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि हां, एकदम अशुभ हैं। किसके लिए? I.N.D.I.A. गठबंधन के लिए अशुभ हैं। जब तक नरेंद्र मोदी राजनीति में हैं तब तक उन लोगों के लिए राजनीतिक तौर पर काल के रूप में खड़े रहेंगे।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *