Press "Enter" to skip to content

“नीतीश कुमार बुजुर्ग हो चुके है उन्हें आराम की जरुरत” सम्राट चौधरी ने कहा- मोदी को बिहार के हर वर्ग की चिंता

पटना: बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भरे सदन में पहले महिलाओं को शर्मसार करने वाला बयान दिया और उसके बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को प्रताड़ित किया उसको लेकर मुख्यमंत्री की लगातार निंदा हो रही है। तेलंगाना की रैली में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसको लेकर आपत्ति जताई। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार को अब आराम की सख्त जरुरत है।

भावुक होकर बोले जीतन राम मांझी- नीतीश कुमार ने किया अपमान, पीएम मोदी ने  दिया सम्मान - Jitan Ram Manjhi said emotionally Nitish Kumar insulted PM  Narendra Modi gave respect – News18 ...

सम्राट चौधरी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दलितों के साथ साथ सभी समुदाय के लोगों की चिंता करते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री ने जिस तरह से एक दलित समाज के नेता को पीड़ा देने का काम किया, वह घोर निंदनीय है। जिस तरह से नीतीश कुमार ने महिलाओं को अपमानित करने का काम किया, वही अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण था। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो चुके हैं और उन्हें अब आराम करना चाहिए।

उधर, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इसको लेकर मोर्चा खोल दिया है। मांझी ने कहा है कि दलित समाज को अपमानित करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मंगलवार को पटना हाई कोर्ट के पास अंबेडकर स्मारक पर मौन धरना पर बैठने का ऐलान कर दिया है। मांझी के इस एलान के बाद एक बार फिर बिहार की सियासत गर्म होने की संभावना जताई जा रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *