Press "Enter" to skip to content

जा’न की कीमत 80 हजार! दहेज के बाकी रुपयों के लिए महिला की ह’त्या, पुलिस ने चि’ता से उठाया श’व

सहरसा: सहरसा में महज 80 हजार रुपयों के लिए ससुराल वाले ह’त्यारे बन गए। शादी के समय दहेज के तौर पर तय हुए राशि के 80 हजार रुपए लड़की के घर वाले ससुराल वालों को नही दे सके थे। इसको लेकर ससुराल के लोगों ने नवविवाहित को मौ’त के घाट उतार दिया। ससुराल वाले श’व को ज’लाने की कोशिश कर रहे थे, तभी इसकी भनक पुलिस को लग गई। घट’ना बनगांव थाना क्षेत्र के रहुआमनी वार्ड संख्या दो की है।

Married's death as soon as the day passed, relatives accused of dowry death  | दिन निकलते ही विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

दरअसल, मृ’तका की पहचान 21 वर्षीय भावना कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि खगड़िया के बेला सिमरी की रहने वाली भावना की शादी साल 2022 में सहरसा के बनगांव थाना क्षेत्र निवासी विनोद केशरी के बेटे गोलू केशरी के साथ धूमधाम से हुई थी। परिजनों का आ’रोप है कि द’हेज के बकाया रुपए को लेकर पति गोलू केशरी और उसके पिता विनोद केशरी अक्सर भावना को प्रता’ड़ित करते थे और पैसों के लिए दबाव बनाया करते थे।

ससुराल वालों के दबाव पर भावना ने अपने मायके वालों को इस बात की जानकारी दी थी। जिसके बाद भावना के परिजनों ने ससुराल वालों से कहा था कि वे धीरे-धीरे दहेज के बकाया 80 हजार रुपए दे देंगे लेकिन भावना का पति और ससुर मानने को तैयार नहीं थे और इसी को लेकर उन्होंने भावना की गला द’बाकर ह’त्या कर दी। भावना की ह’त्या करने के बाद ससुराल वाले श’व को ज’लाने के लिए शमशा’न घाट पहुंचे थे लेकिन तभी मायके वालों को इसकी खबर लग गई।

भावना के मायके वालों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को घट’ना की जानकारी दे दी। जिसके बाद पुलिस टीम शम’शान घाट पहुंची और मृ’तका के श’व को कब्जे में ले लिया। उधर, पुलिस को देखकर मृ’तका के पति समेत अन्य ससुराल वाले मौके से फ’रार हो गए है। मृ’तका के परिजनों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *