Press "Enter" to skip to content

लखीसराय: ट्रेन से क’टकर पति -पत्नी की दर्द’नाक मौ’त, इलाके में मचा हड़’कप

लखीसराय: बिहार के लखीसराय से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां ट्रेन से क’टकर दो लोगों की मौ’त हो गई है। जिसके बाद इलाके में अफरा – तफरी का माहौल बन गया है। आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा रेलवे ट्रैक के पास लगा हुआ है। इस वजहों ने कई ट्रेन जहां – तहां  रुकी रही। हालांकि, इस घ’टना की सुचना लखीसराय आरपीएफ और जीआरपी को दे दी गई है।

Lakhisarai Live News Today: ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत,  बड़हिया की घटना - lakhisarai news husband and wife died after being hit by  a train - Navbharat Times

मिली जानकारी के अनुसार, पटना -किउल रेलखंड के गंगासराय रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर पति  पत्नी की मौ’त हो गई। मृ’तक के पास से रेलवे टिकट भी मिला है। फिलहाल श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह मालूम चल पाएगा कि ये दोनों पति – पत्नी कहां के निवासी थे और इनकी मौ’त ट्रेन से गिर’ने के बाद क’टने से हुई है या फिर ट्रैक पार करने के दौरान।

इधर, इस घट’ना के बाद आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा रेलवे ट्रैक के पास लगाना शुरू हो गया है। हालांकि, रेल पुलिस के तरफ से श’व को कब्जे में लेने के बाद ग्रामीण भी वहां से हट गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में हरेक पहलु पर जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस के तरफ से फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from LAKHISARAIMore posts in LAKHISARAI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *