Press "Enter" to skip to content

बिहार में अप’राधी हुए बेखौफ: फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लाखों की लू’ट, फा’यरिंग कर भागे बदमा’श

सहरसा:  बिहार के सहरसा  में सदर थाना क्षेत्र के सुलिंदाबाद में बेखौफ अपरा’धियों ने भारत फायनेंस कर्मी से 2 लाख 68 हजार रुपये लू’ट ली और फाय’रिंग करते हुए मौके से फरार हो गया।

bihar crime news armed criminals shot mobile company staff in daylight and  robbed rs six lakh rupees in saharsa news in hindi upl | Bihar Crime News:  सहरसा में दिनदहाड़े छह लाख

पि’ड़ित कर्मी खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के लागार निवासी धमेंद्र कुमार ने बताया कि वे सुलिंदाबाद मे विभिन्न पांच सेंटर से ग्रुप का 2 लाख 68 हजार रूपया कलेक्शन कर छठे ग्रूप के सेंटर पर पहुंचे. तभी बिना नम्बर प्लेट की स्पलेंडर बाइक सवार तीन नकाबपोस बदमाश पहुंच कर हवाई फा’ईरिंग कर डिक्की तो’ड़कर रूपया और कागज लेकर फरार हो गया. जब तक कुछ समझते बद’माशों ने घटना को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए फरार हो गया.

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि फाइनेंस कर्मी के द्वारा यदि पुलिस को सूचना सही समय पर दिया होता तो इस तरह से बड़ी घ’टना को अपरा’धियों के द्वारा अंजाम नहीं दिया जाता. इधर घ’टना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए. पुलिस ने मौके से एक खो’खा भी बरा’मद किया है. वहीं पुलिस पिड़ित कर्मी को साथ में लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच भी कर रही है. फिलहाल पुलिस अपरा’धियों के भागने की दिशा में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *