Press "Enter" to skip to content

नीतीश ने जिस दिन तेजस्वी को सीएम बनाया जदयू हो जाएगी खत्म: बीजेपी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

पटना: जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और उनकी ही पार्टी के एमएलसी रामेश्वर महतो के बीच संग्राम छिड़ गया है। जेडीयू एमएलसी ने जहां उमेश कुशवाहा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू को कमजोर करने का आरोप लगाया तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अपनी ही पार्टी के एमएलसी को धूर्त बता दिया। जेडीयू में मची अंदरूनी कलह को लेकर बीजेपी ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

तेजस्‍वी यादव जल्‍दी ही सीएम बनेंगे जगदानंद सिंह ने कहा- इस मसले पर अब कुछ  न बोलें नेता-कार्यकर्ता - Tejashwi Yadav will replace Bihar CM Nitish Kumar  Jagdanand Singh forbade ...

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि खुद नीतीश कुमार ने ही जेडीयू के भविष्य को अंधकारमय बना दिया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को उत्तराधिकारी घोषित करने के कारण अब जेडीयू में किसी नेता का भविष्य सुरक्षित नहीं रह गया है। ऐसे में जेडीयू के नेता डूबती नाव से निकलकर अपना भविष्य तलाश कर रहे हैं और वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस दिन तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बना दिया उसी दिन जेडीयू पूरी तरह से खत्म हो जाएगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की अंदरूनी कलह सतह पर आ गई है। जेडीयू विधान पार्षद रामेश्वर महतो ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर कुशवाहा समाज के नेताओं की अनदेखी करने का आरो’प लगाया है। उन्होंने कहा है कि उमेश कुशवाहा पार्टी में रहते हुए नीतीश और जेडीयू को कमजोर कर रहे हैं। रामेश्वर महतो ने यहा तक कह दिया है कि उमेश कुशवाहा के कारण ही नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच दूरियां बढ़ी थीं। जेडीयू एमएलसी के आरो’पों को सुनकर भड़के उमेश कुशवाहा ने अपनी ही पार्टी के नेता को धूर्त बता दिया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *