Press "Enter" to skip to content

बिहार: छत्तीसगढ़ से पटना आ रही बस पेड़ से टक’राई, 18 यात्री घा’यल, एम्स रेफर

पटना: बिहार में सड़क हा’दसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन भीषण सड़क हाद’सा होते रहता है. ताजा मामला पटना के पास नौबतपुर का है. जहां अहले सुबह 3:00 से 4:00 बजे के करीब आसपास छत्तीसगढ़ से पटना जा रही यात्री बस अचानक पेड़ से टक’रा गई. ट’क्कर इतनी जो’रदार थी कि आगे से पूरा क्षतिग्रस्त हो गया।

bus coming from chhattisgarh met with accident in naubatpur 18 passengers  injured mdn | बिहार: छत्तीसगढ़ से आ रही यात्री बस नौबतपुर में  दुर्घटनाग्रस्त, 18 यात्री घायल, इलाज के लिए ...

हा’दसा नौबतपुर थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास हुआ है. वही घ’टना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. और वहां मौजूद लोगों की मदद से घा’यल यात्रियों को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. प्राथमिक जांच के बाद उन्हें पटना एम्स रेफर कर दिया गया. इस हाद’से को लेकर बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ से पटना चलने वाली यात्री बस प्रत्येक रोज बतपुर इलाके से होते हुए पटना जाती थी. लेकिन शनिवार की सुभ सुबह तेज र’फ्तार यात्री बस का संतुलन बिगड़ा और विक्रम मोड़ के पास सड़क किनारे पेड़ से टक्क’र हो गई.

घ’टना को लेकर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास शनिवार की सुबह एक यात्री बस का पेड़ से ट’क्कर हो गई. जिसमें लगभग 18 लोग घा’यल हुए है. फिलहाल सभी घा’यलों को पटना एम्स में एडमिट कराया गया है और इलाज चल रहा है. हालांकि इस घ’टना में किसी की जा’न नहीं गई है.

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *