Press "Enter" to skip to content

भोजपुर: शादी से पहले दूल्हा पहुंचा जेल, हर्ष फाय’रिंग में मां की मौ’त

भोजपुर: जिले के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेस कर हर्ष फाय’रिंग की घट’ना को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि मुख्य आ’रोपी महिला का बेटा था जिसका तिलक समारोह था, उसके गिर’फ्तार कर लिया गया है. तिलक समारोह में फाय’रिंग कर रहे दूल्हे की गो’ली से मां की मौ’त हुई थी.

Thumbnail image

फायरिंग एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि परिजन घ’टना को छुपा रहे थे. पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जा रही थी. जब पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो मालूम चला कि महिला के बेटे ने ही अवै’ध हथि’यार से हर्ष फा’यरिंग की थी. दूल्हे की मां आंगन में बैठकर तिलक की रस्म देख रही थी. इसी दौरान मां तारामुनी देवी को पेट में गो’ली लग गई. आनन-फानन में लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पटना रेफर किया गया था. महिला ने दम तोड़ दिया है.

वहीं पुलिस ने एक अन्य मामले का भी उद्भेदन किया है. भोजपुर एसपी ने दूसरी अहम सफलता के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चरपोखरी थाना इलाके में राहगीरों से लूटपाट और चोरी के मामले में पुलिस ने एक बदमा’श को गिरफ्ता’र किया है. जिसके पास से चो’री की गई तीन मोटरसाइकिल और लूटे गए कुछ सामानों को बरामद किया गया है. पकड़ा गया अभियुक्त उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बजरुआ गांव निवासी धीरज कुमार है, जिससे पुलिस पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगाने और उसे जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *