Press "Enter" to skip to content

बिहार: उधार सिगरेट नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को मा’री गो’ली, मां-बाप की गोद में गई जा’न

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक दिल – दहलाने की घटना सामने आई है। यहां उधार सिगरेट नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को गो’लियों से छल’नी कर डाला। जिसके बाद दुकानदार ने अपने मां – बाप की गोद में द’म तोड़ दिया। यह घट’ना बिथान में एक किराना स्टोर के पास का बताया जा रहा है।

दूध की थैली नहीं दी तो दुकानदार को गोली मारी, जख्मी : The Dainik Tribune

दरअसल , समस्तीपुर के बिथान में एक किराना स्टोर दुकानदार को एक युवक ने सिर्फ इसलिए गो’ली मा’र दी गई क्योंकि उसने उसे सिगरेट का पैकेट उधार न देने की गलती कर दी। बिथान के सिहमा चौक के पास एक किराना दुकानदार को उसके मां-बाप के सामने ही तीन-चार लोगों ने उधार सिगरेट नहीं देने पर गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी।

बताया जा रहा है कि, बिथान के सिहमा चौक के पास एक कुछ लोगों ने सिगरेट का एक पैकेट उधार मांगा। जिसके बाद दुकानदार ने कहा कि चाचा आपका यहां पहले से सिगरेट का बकाया है, जो उधार का पैसा बाकी है, वह लौटा दीजिए, फिर आपको सिगरेट उधार दूंगा। यह सुनते ही श्रवण आग बबूला हो गया और आवेश में आकर गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद दुकानदार को दुकान से खींचकर बाहर ले गए। उसके बाद कमर से पि’स्तौल निकाला और सीने में गो’ली मा’र दी। गो’ली मार’ने के बाद सभी आरो’पी गाली-गलौज करते हुए दक्षिण दिशा में भाग निकले। उन्होंने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया।

वहीं, अब इस मामले को लेकर मृ’तक के पिता रामानंद यादव ने स्थानीय पुलिस थाने में एक आवेदन देकर हत्या’रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में मृ’तक के पिता ने बताया कि बुधवार रात 9 बजे रामानंद यादव अपनी पत्नी रेखा देवी और बेटे रणवीर के साथ किराना दुकान पर बैठे थे, तभी ग्रामीण श्रवण, साकेन्द्र, सुनील और दो अन्य अज्ञात व्यक्ति अपने अपने हाथ में देसी क’ट्टा लेकर दुकान पर आए।

इधर, इस घ’टना के बाद सभी आरो’पी फरार हैं। पुलिस टीम द्वारा आ’रोपितों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरो’पियों को गिर’फ्तार कर लिया जाएगा। घट’ना के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरो’पी श्रवण यादव के खिलाफ पहले से भी कई आप’राधिक मामले दर्ज हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *