Press "Enter" to skip to content

एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर SVU की रे’ड, सरकारी आवास पर चल रही छा’पेमारी

पटना: मोहनिया एसडीएम सत्येंद्र कुमार के स्पेशल विजिलेंस की टीम ने बड़ा एक्शन लिया है। स्पेशल विजिलेंस की यूनिट ने इन के तीन ठिकानों पर आज पहले सुबह छापेमारी की है। इनके ऊपर स्पेशल विजिलेंस आय से अधिक संपति में यह एक्शन लिया गया है। टीम ने पटना, मोहनिया और बेतिया के पैतृक आवास पर आज अहले सुबह रे’ड मारी है।

अफसर की काली कमाई! मोहनिया SDM पर कसा शिकंजा, SVU ने मारी रेड -

एसयूवी की टीम ने एसडीएम सतेंद्र प्रसाद के मोहनिया कैमूर और पटना के जयप्रकाश नगर स्थित प्रभा अपार्टमेंट में आज सुबह छापेमारी की है। सत्येंद्र प्रसाद प्रभा अपार्टमेंट के 401 नंबर फ्लैट में रहते हैं यहां आज सुबह एसयूवी की टीम ने दस्तक दी है। इनके आवास पर अभी छापेमारी जारी है। इसके साथ ही आय से अधिक संपत्ति मामले में इनके ऊपर यह एक्शन लिया गया है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने सरकार में एक लोक सेवक के रूप में विभिन्न पदों पर रहते हुए गलत तरीके से भारी संपत्ति अर्जित की। जिसे उनकी आय के ज्ञात कानूनी स्रोतों के अनुपात में नहीं बताया गया है और जिसका संतोषजनक ढंग से हिसाब देने की संभावना नहीं है। ये सभी संपत्तियां पटना, बेतिया सहित अन्य स्थानों पर सृजित की गई हैं। इसके बाद अब इन्हीं ठिकानों पर आज अहले सुबह यह एक्शन लिया गया है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *