Press "Enter" to skip to content

पूर्णिया में दिनदहाड़े लू’टपाट, व्यापारी से 4 लाख रुपये छीनकर लुटे’रे फ’रार

पूर्णिया: पूर्णिया में चार लाख की लू’ट का मामला सामने आया है. यहां चार की संख्या में बाइक सवार बेखौफ अपरा’धियों ने रुपौली थाना क्षेत्र के टीकापट्टी में दिनदहाड़े व्यवसाई से 4 लाख रुपए की लू’ट की घट’ना को अंजाम दिया है. अप’राधियों ने आधोकोपा गांव के पास व्यवसाई से पैसे छी’न लिए हैं. घट’ना के समय व्यवसाई रुपौली के खरकट्टा गांव से पूर्णिया गुलाबबाग मंडी आ रहा था. घट’नास्थल पर पहुंची पुलिस ने पी’ड़ित  से पूछताछ कर अपराधि’यों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Thumbnail image

पी’ड़ित व्यवसाई की पहचान बहदुरा गांव निवासी मुनेश्वर साह के रूप में हुई है. पीड़ित मुनेश्वर साह ने बताया कि वे सुबह खरकट्टा गांव के डीसीएम मिनी ट्रक पर बैठ कर गुलाबबाग मंडी किराना सौदा लेने के लिए निकला था. तीनटंगा मोड़ से आगे बढ़ कर रूपौली- टीकापट्टी थाना की सीमा पर आधोकोपा गांव के पास सुनसान जगह पर पहुंते ही पीछे से एक बाइक पर बैठे दो अप’राधी डीसीएम मिनी ट्रक को ओवरटेक कर आगे आ गए. जिसके बाद हथि’यार लहराते हुए ट्रक को उन्होंने रुकवाया और चालक की कनपट्टी में हथियार सटा दिया. दूसरे अपराधी ने व्यवसाई की कनपट्टी में हथियार सटाकर बगल में रखे कैश से भरे बैग से 3 लाख 85 हजार रुपये निकाल लिए।

वहीं घ’टना की जानकारी पीड़ित के द्वारा स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई है. पुलिस व्यापारी से लिखित बयान लेकर जांच में जुट गई है. वहीं अपरा’धियों को पकड़ने के लिए लगातार छा’पेमारी की जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस की गिरफ्त में कोई भी अपरा’धी नहीं आया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अप’राधियों के द्वारा व्यापारी के घर से पीछा किया जा रहा था. वहीं व्यापारी के पास पैसे की बात किसी ने अपरा’धियों को बता दी होगी. जिसके बाद अप’राधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *