Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर में शादी समारोह में हर्ष फाय’रिंग के दौरान युवक को लगी गो’ली, मौके पर मौ’त

समस्तीपुर: बिहार में हर्ष फा’यरिंग की घट’नाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मला समस्तीपुर के अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता उत्तरी गांव में का है. जहां बुधवार की रात बारात में हर्ष फा’यरिंग के दौरान एक युवक को गो’ली लगने से उसकी मौके पर ही मौ’त हो गई. मृ’तक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बथुआ गांव के रामशंकर सिंह के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है. घ’टना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज जांच में जुट गई है.

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौके पर मौत

घट’ना के संबंध में बताया जाता है कि बारात कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के डढ़िया बेलार गांव से अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गई थी. अमन अपने दोस्त के भाई की शादी में शामिल होने के लिए बारात गया था. जयमाला के दौरान एक युवक पंडाल में फायरिंग कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवक द्वारा दो राउंड गोली चलाई गई. जबकि तीसरी गो’ली पिस्ट’ल में ही फंस गई. गोली छुड़ाने के दौरान अचानक चली गोली अमन के सिर में जा लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

आनन-फानन में शादी का कार्यक्रम संपन्न कराया गया. मृ’तक के परिजन मृ’तक के मित्र पर ह’त्या किए जाने का आ’रोप लगा रहे हैं. इधर घ’टना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खो’खा भी बरामद किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष का बताना है कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गो’ली लगी जिससे उसकी मौ’त हो गई है. शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *