Press "Enter" to skip to content

2 बच्चों की मां ने रचाई दूसरी शादी, पत्नी के इस कदम से नाराज पति ने फां’सी लगाकर दे दी जान

नालंदा: 2 बच्चों की मां ने एक लड़के से दूसरी शादी रचा ली। पत्नी के इस कदम से नाराज पति ने ऐसा कदम उठाया कि परिवारवाले और पड़ोसी हैरान हैं। पत्नी की दूसरी शादी से पति को इतना सदमा लगा कि उसने घर में फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। घ’टना नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र के धनावा गांव का है। इस घ’टना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

man with 2 kids arrested before second marriage with mother of one kid  father complains to police - दो बच्‍चों का बाप पहली पत्‍नी को छोड़ एक बच्‍चे  की मां से रचाने

मृ’तक के परिजनों ने बताया कि डोमन केवट की शादी वर्ष 2010 में पटना के अब्दुल्लाचक निवासी जुली से हुई थी। जिसके बाद 2 साल पहले पति से नाराज होकर जुली अपने मायके में चली गई लेकिन फिर बाद में वापस भी आ गयी। लेकिन एक महीने पहले पटना में काम करने के बहाने पति और अपने 2 बच्चे को भी लेकर मायके चली गई।

लेकिन 3 दिन पहले बिना किसी को बताए उसने किसी दूसरे लड़के के साथ शादी कर ली। इस बात की जानकारी पति डोमन केवट को कल पता चला। डोमन अपने ससुराल से बुधवार की रात को ही अपने घर परवलपुर आ गया। पत्नी के इस कदम से उसे काफी सदमा लगा। डोमन ने गुरुवार को घर में ही फांसी लगाकर अपनी जा’न दे दी। घट’ना की जानकारी मिलते ही परबलपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और श’व को कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *