Press "Enter" to skip to content

ताबड़तोड़ फा’यरिंग से दहला हाजीपुर, दो लोगों को लगी गो’ली, रं’गदारी को लेकर गो’लीबारी की आशंका

हाजीपुर: बद’माशों ने ताबड़तोड़ फाय’रिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। फाय’रिंग की इस घ’टना में गो’ली लगने से दो लोग गं’भीर रूप से घाय’ल हो गए हैं। बद’माशों ने एक कपड़े की दुकान को निशाना बनाते हुए करीब 12 राउंड फाय’रिंग की है। गो’लियों की आवाज से पूरा इलाका द’हल गया। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। घ’टना पातेपुर थाना क्षेत्र स्थित बाइस माइल चौक की है।

रंगदारी मांगने पहुंचे थे अपराधी, 2 दुकानदारों को मारी गोली

बताया जा रहा है कि हर दिन की तरफ गुरुवार को भी कपड़े की दुकान में ग्राहकों की भीड़ लगी थी। इसी बीच बद’माश आ ध’मके और फाय’रिंग शुरू कर दी।जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। करीब एक दर्जन राउंड फा’यरिंग करने के बाद ब’दमाश मौके से फरार हो गए। इस घट’ना में दुकानदार  समेत सड़क से गुजर रहे एक अन्य राहगीर को गोली लगी है।

घ’टना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों घाय’लों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। कपड़ा दुकानदार पातेपुर का ही रहनेवाला बताया जा रहा है जबकि घा’यल राहगीर कटहरा ओपी क्षेत्र का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि रंगदारी की मांग को लेकर बदमा’शों ने इस वा’रदात को अंजाम दिया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *