Press "Enter" to skip to content

कटिहार में जदयू के जिला महासचिव की ह’त्या, बाइक सवार बद’माशों ने मा’री तीन गो’लियां

कटिहार: कटिहार के बरारी थाना इलाके में जदयू के जिला महासचिव कैलाश महतो की गुरुवार शाम गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई। शाम करीब सात बजे बरारी थाना क्षेत्र के पूर्वी बाड़ीनगर पंचायत में गंगा-दार्जिलिंग रोड पर कृषि फॉर्म चौक के पास वा’रदात को अंजाम दिया गया। ह’त्या के बाद एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने परिजनों से जानकारी लेकर ह’त्यारों की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि जल्द ही आरो’पियों को पकड़ लिया जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों ने एक के बाद एक तीन गो’लियां कैलाश को मा’रीं। इसके बाद हवा में सात फा’यरिंग करते हुए बद’माश बरारी काढ़ागोला घाट की तरफ भाग निकले। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृ’त घोषित कर दिया।

घर लौटते वक्त हुई ह’त्या 
डाक्टरों ने बताया कि एक गो’ली गले में, दूसरी सीने में लगी है। तीसरी पेट को छूकर निकल गयी। ह’त्या की सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जदयू नेता गुरुवार की शाम पांच बजे बरारी बाजार से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान चाय पीने के लिए वो अनिल साह की दुकान पर बैठे। वहां से उठकर आगे बढ़े ही थे, कि बाइक सवार अपरा’धियों ने उन पर गो’ली चला दी। आरो’पियों ने आकर सीधा उनके सीने में और पेट में गो’ली दागी। इस दौरान एक व्यक्ति से अपरा’धियों की हा’थापायी भी हुई, मगर दह’शत फैलाने के लिए हवा में फा’यरिंग करते हुए अ’पराधी भाग निकले। मृ’तक कैलाश महतो के चार पुत्र व एक पुत्री है।

पड़ोसी पर शक की सुई 
चर्चा है कि दस दिन पहले कैलाश महतो ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी। कैलाश महतो के करीबी रवींद्र प्रसाद यादव ने सुरक्षा मांगे जाने का दावा किया है। हालांकि एसपी ने सुरक्षा मांगे जाने से संबंधित आवेदन की बात से इनकार किया है। वैसे, क्षेत्र में चर्चा है कि वार’दात के पीछे जमीन वि’वाद हो सकता है। ह’त्या में किसी पड़ोसी का हाथ होने की बात कही जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KATIHARMore posts in KATIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *