Press "Enter" to skip to content

सहरसा में नौवीं कक्षा की छात्रा का फं’दे से लट’का मिला श’व, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा: सहरसा में  दुपट्टे के फं’दे से लटका नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का श’व मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मामला कहरा प्रखंड के कहरा गांव वार्ड नं 12 का है। जहां इस घट’ना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।  घरवालों का कहना है कि दोपहर में चाय बनाकर पिलाने के बाद लड़की अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद मां ने कई दफे आवाज दिया, लेकिन उसने नहीं सुना। बाद में ऊपर जाकर देखा तो पंखे पर ल’टकी उसका ‘श’व दिखा। घ’टना को लेकर परिजनों ने सदर थाना की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस घट’नास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

संदिग्ध हालत में मिला सेना की तैयारी कर रहे छात्र का शव, परिजनों ने हत्या  की जताई आशंका | Body of student preparing for army found in suspicious  condition, relatives expressed fear

मृ’तक नाबालिग छात्रा की पहचान अंशु कुमारी के रूप में हुई है। वह मृत्युंजय कुमार की पुत्री थी और नौवीं क्लास की छात्रा थी। मृ’तक छात्रा के मामा राजीव कुमार ने बताया कि कहरा में मेरी बहन की शादी हुई है और उसकी एक बच्ची थी जिसका नाम अंशु था। आज तकरीबन उसने ढाई बजे मां को चाय बनाकर दी और हमलोग भी बैठकर चाय पी रहे थे।  इसके बाद चाय देकर वो ऊपर के कमरे में चली गई। चाय पीने के बाद उसकी माँ द्वारा दो तीन बार अंशु, अंशु करके पुकारा गया। जब आवाज नहीं आई तब उसकी मां उठकर देखने गई। पहले तो घर के नीचे वाले कमरे में ढूंढा जब नहीं दिखी तो ऊपर के कमरे में गई। देखा कि बेटी दुपट्टा के सहारे पंखे से लटकी हुई है।

परिजनों ने तुरंत कैंची से दुपट्टे को का’टकर उसे नीचे उतारा और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच में जुट गई। इस बाबत सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस को मौके पर भेजा गया था। उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन भी प्राप्त हुआ है। परिजनों ने छात्रा द्वारा आत्महत्या की बात कही है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। छात्रा ने आत्मह’त्या क्यों किया इसके कारणों  का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *