Press "Enter" to skip to content

तेज प्रताप के सामने घुटने पर बैठ होटल के महाप्रबंधक ने मांगी माफी, वीडियो वायरल

वाराणसी: बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का सामान वाराणसी के होटल अर्काडिया से बाहर निकालने के मामले पर नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें होटल के महाप्रबंधक संदीप पालित घुटनों पर बैठकर तेज प्रताप के सामने माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं।

होटल मैनेजर ने तेज प्रताप के सामने घुटने के बल बैठ माँगी माफ़ी? - वीडियो

तेज प्रताप ने भी कहा कि उत्तर प्रदेश (यूपी) पुलिस के सामने होटल मैनेजर ने अपनी गलती स्वीकार कर मुझसे माफी मांगी थी। मंत्री ने कमरा खाली करने, होटल प्रबंधक द्वारा गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने, होटल आने के पहले एक कमरे को खाली कराने और होटल महाप्रबंधक द्वारा कमरा खाली नहीं किए जाने के आरोप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी किया है।

हालांकि, होटल के महाप्रबंधक संदीप ने इससे साफ इनकार किया है। संदीप ने कहा कि सात अप्रैल की रात तेज प्रताप और उनके सहयोगियों से बातचीत के दौरान धक्का लगने से वह गिर गए थे। वह जब खड़े हो रहे थे तो किसी ने वीडियो बनाकर सिर्फ एक हिस्सा प्रसारित कर दिया। होटल महाप्रबंधक का कहना है कि मैंने माफी नहीं मांगी थी। दो सेकेंड के इस वीडियो में आडियो नहीं है। हालांकि, मुजफ्फरपुर न्यूज़ ऐसे किसी वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

इसपर तेज प्रताप ने कहा कि मेरे पास सभी प्रमाण हैं। पुलिसवालों की उपस्थिति में होटल प्रबंधन ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए उनसे माफी मांगी थी। होटल महाप्रबंधक भाजपा नेताओं के दबाव में झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने षड्यंत्र रचकर मुझे फंसाने का प्रयास किया था। मुझे जानकारी मिली है कि उस होटल में भाजपा नेता ठहरे थे। एक सम्मेलन के कारण होटल के अधिकांश कमरे भाजपा नेताओं के लिए बुक थे। तेज प्रताप ने कहा कि होटल की बुकिंग आनलाइन भुगतान करके की गई थी।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *