Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर में भीषण डकै’ती का खुलासा: 3 अप’राधी भारी मात्रा में हथि’यार व नगद के साथ गिर’फ्तार

समस्तीपुर: समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र स्थित भोला टॉकिज की मालकिन मधुलिका सिंह के घर गत 5 दिसंबर को हुए डकै’ती कां’ड का पुलिस ने खुलासा कर लिया। इस मामले में पुलिस ने छपरा, पटना और असम के तीन अप’राधियों को गिर’फ्तार किया है। वही वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के माधौल गांव में एक महिला की ह’त्या कर श’व को झाड़ी में छिपाए जाने मामले का वैशाली पुलिस ने सफल उद्भेदन किया है। अवैध संबंध में महिला की ह’त्या की गयी थी। घ’टना में शामिल एक महिला समेत दो आरो’पियों को गि’रफ्तार किया गया है।

समस्तीपुर में भीषण डकैती से व्यापारियों में आक्रोश, पटना-दरभंगा मार्ग को  किया जाम | Fierce robbery in Samastipur angered traders jammed Patna  Darbhanga road - News Nation

समस्तीपुर में डकै’ती की घट’ना को अंजाम देने वाले अपरा’धियों के पास से दो देसी पिस्टल के अलावा एक देसी कट्टा, 6 गोली, चाकू और लूट का दो लाख रुपए भी रिकवर किया है।गिरफ्तार अपराधी की पहचान दिघवारा छपरा के श्याम राय, फुलवारी शरीफ पटना के दीपू कुमार, गोलाघाट असम के आयुष तांती के रूप में की गई है,शहर के भोला टॉकीज के पास आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान एसपी विनय तिवारी ने बताया कि गत वर्ष 5 दिसंबर की रात हुई इस डाका कांड में तत्कालीन एसपी द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था। हालांकि बाद में उक्त टीम ने कुछ और पुलिस पदाधिकारियों को शामिल किया गया जिसके बाद पुलिस ने सूचना संग्रह कर वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर इस मामले के उद्भेदन में सफलता पाई है।

इन अपराधियों ने पूछताछ के दौरान इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।एसपी विनय तिवारी ने बताया कि इस घटना को कारीत करने में मुख्य अपराधी श्याम राय, दीपू कुमार, आयूष तांती, अहमद रजा उर्फ पल्सर चांद, मो. दुलारे, मो० मासुम तथा मो. एकरामूल समेत अन्य अपराधकर्मी शामिल थे।जिसमें से कुख्यात अपराधकर्मी श्याम राय, दीपू कुमार, आयुष तांती को नगर थाना स्थित बस स्टैण्ड से गिर’फ्तार कर लिया गया है।गिर’फ्तार अपरा’धकर्मियों द्वारा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों हुये गृहभेदन एवं डकैती के प्रयास करने की घटना में शामिल होने की बात बताया गया है। इस घटना में शामिल अन्य अपराधकर्मियों की पहचान कर ली गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *