Press "Enter" to skip to content

बंगाल हिं’सा का आरो’पी बिहार से गिर’फ्तार, दं’गे के दौरान की थी ताबड़तोड़ फा’यरिंग

मुंगेर: पश्चिम बंगाल में हुई हिं’सा के मामले में हावड़ा पुलिस ने एक शख्स को  गिर’फ्तार किया है। बंगाल से आई पुलिस की सात सदस्सीय टीम ने सोमवार की देर रात हिं’सा फैलाने के एक आरो’पी को ध’र दबो’चा। आ’रोपी शख्स कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर अपने एक दोस्त के घर में छिपा हुआ था।

हावड़ा हिंसा का आरोपी बिहार के मुंगेर से गिरफ्तार, पिस्टल लहराते हुए वायरल  हुआ था वीडियो - bengal howrah violence accused arrested from munger of bihar  - Navbharat Times

जानकारी के मुताबिक, हावड़ा पुलिस की 7 सदस्यीय टीम सोमवार की रात मुंगेर के कासिम बाजार पहुंची। बंगाल पुलिस ने मुंगेर पुलिस की मदद से कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर मोहल्ले में बंगाल हिंसा के नामजद आरो’पी सुमित साह को गिर’फ्तार कर लिया। हावड़ा पुलिस गिर’फ्तार आ’रोपी की मेडिकल जांच करवाने के बाद मुंगेर कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर उसे अपने साथ हावड़ा ले जायेगी।

बंगाल पुलिस की मानें तो रामनवमी के दिन हावड़ा के शिवपुर में हुए दंगे में आरोपी युवक ने हथि’यार लहराते फाय’रिंग की घ’टना को अंजाम दिया था और फिर वहां से फ’रार हो गया था। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। सुमित पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला है और बंगाल में हिंसा के बाद मुंगेर आ गया था। आरो’पी कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां छुपा हुआ था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *