Press "Enter" to skip to content

निगरानी के हत्थे फिर चढ़ा घू’सखोर: बिक्रमगंज में घू’स लेते चकबंदी अधिकारी और एक दलाल गिर’फ्तार

सासाराम: बिहार में घू’सखोर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। चंद पैसों की लालच में सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। एक ओर जहां छपरा पीएचसी के हेल्थ मैनेजर को विजिलेंस की टीम ने 10 हजार रुपये घू’स लेते पकड़ा वही सासाराम के बिक्रमगंज स्थित चकबंदी कार्यालय में छा’पेमारी कर निगरानी की टीम ने चकबंदी के अधिकारी सुशील कुमार को 10 हज़ार घू’स लेते रंगे हाथ दबो’च लिया।

10 हजार रिश्वत लेने गए थे, पकड़कर पटना ले गई निगरानी टीम | Had gone to take  10 thousand bribe, caught and taken to Patna by the surveillance team -  Dainik Bhaskar

विजिलेंस की टीम आए दिन छा’पेमारी कर रही है और घू’सखोर को पकड़ रही है। दूसरों पर हो रहे कार्रवाई को देखकर भी लोग सबक नहीं ले रहे है और निगरानी के हत्थे चढ़ रहे हैं। बिक्रमगंज के चकबंदी कार्यालय में छापेमारी कर विजिलेंस की टीम ने चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार को 10 हज़ार रुपये घू’स लेते रंगे हाथ गिर’फ्तार किया है।

इस दौरान अजीत कुमार नामक दलाल को भी गिर’फ्तार कर निगरानी की टीम अपने साथ पटना ले गयी है। अजीत कुमार दावथ का रहने वाला है। दावथ में ही एक मकान में अजीत दफ्तर चलाता था। आज अचानक निगरानी की टीम बिक्रमगंज पहुंची और चकबंदी कार्यालय के अधिकारी को अपने साथ ले गई। पूछे जाने पर टीम के सदस्यों ने कुछ भी नहीं बताया। चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार और अजीत कुमार को अपने साथ पटना लेकर निगरानी की टीम निकली है। इनके पास से घूस की रकम भी बरामद किया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *