Press "Enter" to skip to content

शादीशुदा महिला से मिलने गए आशिक की ग्रामीणों ने करायी शादी, छह महीने के भीतर महिला की तीसरी शादी

बेगूसराय: बेगूसराय में शादीशुदा महिला से मिलना एक युवक को भारी पड़ गया। दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मंदिर में ले जाकर शादी करवा दी। शादी के बाद ग्रामीणों ने दोनों को आशीर्वाद देकर विदा किया। मामला बरियारपुर पूर्वी गांव में का है। बताया जाता है कि छह महीने के भीतर ही महिला की यह तीसरी शादी है। जिसकी चर्चा ग्रामीणों में हो रही है।

शादीशुदा महिला से मिलने गये आशिक की ग्रामीणों ने करायी शादी, छह महीने के भीतर महिला की तीसरी शादी

बताया जाता है कि युवती 20 साल की है। पिछले छह महीने के अंदर इस युवती की तीसरी शादी हुई है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बेगूसराय मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सॉख पंचायत अंतर्गत मुबारकपुर गांव निवासी उमेश महतो की पुत्री की पहली शादी पिछले छह माह पहले हुई थी। इस युवती की पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के टांरी गांव में हुई थी।

शादी में बरियारपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड पांच निवासी अशर्फी महतो के 24 वर्षीय पुत्र सिन्टु कुमार ने अगुआ की भूमिका निभाई थी। इस युवती के मायके से पूर्व से रिश्तेदारी होने का फायदा उठाते हुए सिंटू कुमार ने शादीशुदा इस युवती का दूसरी शादी कुछ दिनों बाद ही अपने गांव के स्वर्गीय नंदलाल महतो के पुत्र नीतीश कुमार से करवा दिया।

इस मामले में युवती के पिता ने मुफ्फसिल थाना में सिंटू समेत अन्य लोगों के विरुद्ध बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज करवा था. वहीं दूसरी ओर युवती की दूसरी शादी के बाद सिंटू का आना- जाना नीतीश के घर होने लगा. नीतीश की पत्नी आरती के साथ सिंटू का प्रेम प्रसंग बढ़ता गया. गत तीन दिनों पूर्व ही महिला की दूसरी पति नीतीश मजदूरी करने के लिये घर से दिल्ली के लिये निकला था. इसी बीच रविवार की देर रात्रि आरती से मिलने उसके घर पहुंचे सिंटू को अपने ही ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर आरती एवं सिंटू की शादी गांव के शिव मंदिर परिसर में सोमवार की सुबह में करवा दी. छह महीने के अंदर आरती की यह तीसरी शादी है। जिसकी चर्चा इलाके में लोग कर रहे हैं।

 

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *