Press "Enter" to skip to content

बिहार: दो बच्चों की मां के प्यार में पागल हुआ लड़का, शादी नहीं हुई तो उठाया ये कदम

मुंगेर: मुंगेर में 24 वर्षीय युवक को दो बच्चों की मां से ऐसा प्यार हुआ कि शादी नहीं होने से नाराज लड़के ने जा’न देने तक की कोशिश कर डाली। युवक महिला से शादी करने की जिद पर अड़ा था, जब परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो उसने खौ’फनाक कदम उठा लिया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे इलाज लिए दूसरी जगह रेफर कर दिया है। घ’टना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव की है।

प्रेमी युगल समेत रिश्तेदार पुलिस थाने में - Mandal News

बताया जा रहा है कि हसनपुर गांव निवासी परमानंद तांती के 24 साल के बेटे सोनू कुमार का दो बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोनू महिला को दो महीने पहले भगाकर अपने घर लाया था और शादी करने का दबाव अपने परिजनों पर बना रहा था लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। गुरुवार की देर रात सोनू ने अपने हाथ की न’से का’ट  डाली और खुद’कुशी की कोशिश की। आनन-फानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल लाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि सोनू के पिता का निध’न कुछ महीनों पहले हो गया था। जिसके बाद से सोनू संग्रामपुर स्थित झिकुली गांव में अपने नाना-नानी के साथ रहने चला गया था। इसी दौरान गांव की एक महिला से वह प्यार करने लगा था। दो महीने पहले सोनू उस महिला को अपने साथ भगाकर घर ला रहा था। परिजन सोनू को समझा-बुझाकर अपने घर मुंगेर ले आए और महिला को समझा-बुझाकर उसे वापस अपने ससुराल भेज दिया। इसके बाद से सोनू परेशान रहने लगा। इसी बीच गुरुवार की रात सोनू ने जान देने की कोशिश की।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *