Press "Enter" to skip to content

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही ध’मकी

पश्चिम चंपारण: नरकटियागंज बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को ध’मकी मिलने के मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर ह’मला बोला है. बिहार सरकार पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में आतंक का वातावरण कायम हो गया है. पूरे राज्य में गुं’डाराज वाली स्थिती है. विधि-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है. चारो तरफ भय का माहौल है. अपरा’धी खुलेआम आम से लेकर खास सभी लोगों को धम’की दे रहे हैं और रं’गदारी की मांग रहे है।

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि राज्य में ह’त्या, अपह’रण और मां-बहनों के साथ दु’ष्कर्म की घट’नाओं में बढ़ोतरी हो रही हैं. आए दिन लू’ट और ड’कैती की घ’टनाएं हो रही है. भय का वातावरण कायम करने के लिए अपरा’धियों द्वारा गो’लीबारी की जा रही है.

बिहार में नीतीश और तेजस्वी की महागठबंधन की सरकार जब से बनी है, अपरा’धियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. बता दें कि सोमवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय नरकटियागंज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लौरिया में होने वाले कार्यक्रम के लिए जनता को आमंत्रित करने आए थे.

नित्यानंद राय ने राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे, पूर्व एमएलसी लालबाबू प्रसाद, रेणु देवी और काफी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर घर-घर जाकर लोगों से मिले और अमित शाह के कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण दिया. मंत्री ने बताया कि वाल्मीकिनगर लोकसभा के लौरिया में 25 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह आम सभा को संबोधित करेंगे और जनता का आशीर्वाद लेंगे. उसके बाद वो पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. आम सभा के बाद नंदन गढ़ का भी वो दर्शन करेंगे. इसके बाद पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती पर आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भी वो शामिल होंगे.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *