Press "Enter" to skip to content

पटना-धनबाद इंटरसिटी में बक्से में बंद मिली ला’श की हुई पहचान, शेखपुरा का था युवक

पटना: पटना जंक्शन पर बुधवार को पटना-धनबाद इंटरसिटी ट्रेन से बक्से में बंद एक युवक की ला’श मिली थी। युवक की पहचान शेखपुरा के मोहली ओपी के कमालपुर गांव निवासी शंकर महतो के बेटे जगत महतो के रूप में की गई है।

पटना-धनबाद इंटरसिटी में बक्से में बंद मिली लाश की हुई पहचान, शेखपुरा का था  युवक; दो साथियों पर हत्या का आरोप - Sheikhpura youth murder dead body found  in box in Patna

परिवार के लोग शनिवार को श’व लेने पटना पहुंचे, तब तक युवक की ला’श को पोस्टमार्टम कराने के बाद ज’ला दिया गया था। मामले को लेकर परिवार के लोगों ने गांव के ही दो युवकों पर ह’त्या का आ’रोप लगाया है।

दरअसल, कोलकाता से अपने साथियों के साथ घर के लिए युवक रवाना हुआ था। 13 फरवरी को युवक गांव के ही अपने साथी प्रदीप महतो और पवन महतो के साथ घर के लिए रवाना हुआ। युवक अपने पिता शंकर महतो के साथ कोलकाता में ही काम करता था।

उसके गांव के साथी कोलकाता उसके पास घूमने के लिए गए थे और 13 फरवरी को घर के लिए सभी रवाना हुए। उसके बाद अगले दिन युवक का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। परिवार के लोगों ने लखीसराय जीआरपी थाना में लापता होने की सूचना दर्ज कराई। फिर परिजनों को बक्से में ला’श मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद परिजनों ने युवक की पहचान की।

परिवार के लोग जब तक शुक्रवार को पटना पहुंचे, तब तक युवक की ला’श को ज’ला दिया गया था। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ‘मृ’तक युवक के भाई तेजिंदर ने बताया कि गांव के ही प्रदीप महतो और पवन महतो उसके साथ लौट रहे थे। इसी दोनों ने रास्ते में दुश्मनी में भाई की गला घो’टकर ह’त्या की है।

बता दें कि युवक की रस्सी से गला घो’ट कर ह’त्या की गई। फिर, बक्से में ला’श को रखकर पटना-धनबाद इंटरसिटी के सामान्य बोगी में रख दिया गया था। जिसे बुधवार को जीआरपी ने पटना रेलवे स्टेशन पर उतारा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *