Press "Enter" to skip to content

बाप की ह’त्या के बदले बाप का म’र्डर, पुरानी रं’जिश में दिया घट’ना को अंजाम

बिहार के लखीसराय में एक अधेड़ की अपरा’धियों के द्वारा मंगलवार की सुबह गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी गई। टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव की घट’ना है। मृ’तक की पहचान स्व. कमली यादव के पुत्र घीना यादव के रूप में हुई है। घीना अपने बथान पर गाय दूहने के लिए जैसे ही बैठा था कि पहले से घात लगाए अपरा’धियों ने सिर में पीछे से गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी। ह’त्या करने के लिए आए अपरा’धियो की संख्या दो थी। गो’ली मा’रकर भागने के क्रम में अप’राधियों का चप्पल घट’नास्थल पर ही छूट गया। ‘घटना के बाद बबाल शुरू हो गया।

बाप की हत्या के बदले बाप का मर्डर, बिहार में क्राइम की इस खबर से हिल जाएंगे

जानकारी मिलने पर टाउन थानाध्यक्ष चंदन कुमार दल बल के साथ घट’नास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। वहीं सूर्यगढ़ा विधायक प्रह्लाद यादव भी रेहुआ पहुंचे और मृ’तक के परिजनों को समझा बुझाकर श’व को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। टाउन थानाध्यक्ष एवं सूर्यगढ़ा विधायक ने कहा कि मृ’तक के परिजनों को हरहाल में न्याय मिलेगा। घटनास्थल से चार खो’खे बरामद किए गए हैं। मृ’तक पर बद’माशों ने ताबड़तोड़ गो’लियां मा’री।

दो अपराधियों ने दिया हत्या की घटना को अंजाम

मृ’तक के पुत्र छोटु कुमार ने कहा कि मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे उसके पिता बथान पर गाय दूहने के लिए जैसे ही बैठे की मुख्य सड़क पर गुमटी के पास घात लगाकर रहे अप’राधी एकाएक आया और गो’ली मा’रकर भाग गया। गो’ली मारने के दौरान वह कुछ दूरी पर था। छोटु ने कहा कि बबलू सिंह का पुत्र राजु कुमार एवं राज कुमार सिंह का पुत्र बुच्चा के द्वारा उसके पिता को गोली मारी गई। उसने कहा कि उन लोगों की उससे पुरानी रंजिश थी। अप’राधी हाथ में हथि’यार लिए हुए थे। घटना के बाद भागते हुए अपराधियों के द्वारा गाली गलौज भी किया जा रहा था। अपराधियों के हथियारबंद रहने के कारण वह उसका पीछा नहीं कर सका। अपराधियों की पहचान स्पष्ट होने के बाद पुलिस उसके गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया है।

पुरानी रंजिश में ह’त्याकांड को दिया गया अंजाम

जानकारी के अनुसार घीना यादव की ह’त्या पुरानी रंजि’श में करने की बात सामने आ रही है। मृ’तक घीना यादव, उसका पुत्र चंदन यादव एवं दो अन्य अभियुक्त अजय यादव एवं बमबम तांती पर मंगलवार को हत्याकांड को अंजाम देने का आरोपी राजू के पिता बबलू सिंह की ह’त्याकांड में शामिल रहने को लेकर केस दर्ज था। बबलू सिंह की हत्या 16 जनवरी 2021 को गांव से पूरब बहियार में ले जाकर कर दी गई थी। बबलू सिंह की हत्या के ठीक दो वर्ष बाद उसके पुत्र राजु एवं भतीजा बुच्चा के द्वारा घीना यादव की उसके बथान पर गो’लियों से भू’न दिया गया।

गो’ली मा’रे जाने के समय घीना जहां गाय दूह रहा था वहीं आपस में कुछ लोग अलाव सेंक रहे थे। अपरा’धियों द्वारा पिता के ह’त्या का बदला लेने के लिए दो वर्ष बाद ह’त्यारोपी घीना की गो’ली मा’रकर ह’त्या किए जाने की बात सामने आ रही है। वैसे पुलिस जांच एवं प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगा। ‘

क्या कहते हैं एसपी

लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुरानी रं’जिश में टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में एक अधेड़ घीना यादव की गो’ली मार’कर ह’त्या किए जाने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ह’त्या की घट’ना की जांच एवं अपरा’धियों के गिर’फ्तारी को लेकर कार्य शुरू कर दिया है। ह’त्यारे की पहचान बताई गई है। पुलिस तत्परता से कार्रवाई कर रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from LAKHISARAIMore posts in LAKHISARAI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *