Press "Enter" to skip to content

गन्ना से लदे ट्रक के पलटने से 4 की द’र्दनाक मौ’त, यूपी-बिहार मुख्य मार्ग पर आवागमन ठ’प

बगहा:  गन्ना से लदे ट्रक के पलटने से चार लोगों की द’र्दनाक मौ’त हो गयी है। मृ’तकों में 2 महिला और दो पुरुष शामिल है। ट्रक के नीचे दबकर चारों की मौ’त हो गयी है। इस घट’ना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घट’ना रतवल-चौतरवा रोड की है। इस ‘घटना के बाद यूपी-बिहार मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है।

BIHAR BETIA NEWS Truck loaded with sugarcane overturned in Bagaha 5 died on  the spot | बिहार के बगहा में गन्ने से लदा ट्रक पलटा, 5 की मौके पर ही मौत,  श्राद्ध

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है। मृ’तकों की पहचान लाल मुन्नी देवी, नेहा कुमारी, झिनकु कुमार और लाली कुमार के रूप में हुई है। भोज खाकर सभी अपने-अपने घर लौट रहे थे तभी गन्ना से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर उन पर प’लट गयी। जिसमें दबकर 4 लोगों की मौ’त हो गयी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी लोग श्रा’द्ध कर्म में से भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे तभी अनियंत्रित गन्ना लदी हुई ट्रक भीड़ में ही पलटी मा’र दी जबतक लोग सोचते तबतक कई लोग द’ब गए । घ’टना के बाद इलाके में चीख़ पुकार मच गई है ।

मौके पर पहुंची बगहा पुलिस स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर श’व को अपने कब्जे में लिया। साथ ही घा’यलों को अस्पताल भेजा गया। स्थानीय लोगों के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि ट्रक के नीचे और भी लोग दबे हुए हैं।

वही हा’दसे के बाद स्थानीय लोगों ने पतिलार स्थित पीएचसी पहुंचे हैं। जहां हॉस्पिटल में कर्मी भी नदारद रहे जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और डॉक्टरों के विरु’द्ध जमकर वि’रोध प्रदर्श’न किया। वही स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है ।

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *