Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर के ज्वेलरी शॉप में बड़ी डकै’ती, 1 करोड़ के गहने ले भागे बद’माश

बड़ी खबर: समस्तीपुर में एक ज्वेलरी शॉप में बड़ी लू’ट की घट’ना को अंजाम दिया गया है। घट’ना हीरा ज्वेलर्स की है। यहां एक करोड़ से ज्यादा की बड़ी डकै’ती हुई है। मोहनपुर रोड नक्कू स्थान स्थित हीरा ज्वेलर्स में ये घ’टना घ’टी है। बड़ी लू’ट की इस घट’ना से व्यवसाइयों में एक बार फिर द’हशत का माहौल है। दस की संख्या में हथि’यार से लैस अ’पराधी पहुंचे और एक करोड़ के गहने पर हाथ साफ़ कर दिया।

Bihar : समस्तीपुर की ज्वेलरी शॉप पर लूट करना बदमाशों को पड़ा भारी, गुस्साई  भीड़ की पिटाई से अपराधी की मौत | Bihar: Looting at a jewelry shop in  Samastipur cost the

समस्तीपुर में बेलगाम अपरा’धियों के सामने पुलिस बिल्कुल बेबस और लाचार बनी हुई है। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड नक्कू स्थान स्थित हीरा ज्वेलर्स से दिनदहाड़े भीषण डा’का की घट’ना को अंजाम देकर अप’राधी आराम से निकल गए है।

बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपये की ज्वेलरी बोरी में भरकर डकै’त ले भागे। जानकारी के मुताबिक, 10 से 12 की संख्या में अप’राधी दुकान में घुसे जिसमे एक महिला डकै’त भी शामिल थी। दुकान के गेट पर पहले वह महिला डकै’त ही आयी और आभूषण देखने की बात कहकर अंदर घुसी। उसके साथ ही बाकी अ’पराधी भी घुस गए और अंदर दुकानदार उनके स्टाफ और मौजूद कस्टमर को ग’न पॉइंट पर लेकर लू’टपाट करने लगे।

वि’रोध करने पर कई लोगों को बेर’हमी से मा’रपीट कर ज’ख्मी भी कर दिया। आराम से पूरे दुकान का सभी आभूषण और कैश बोरे में भर लिया और दुकान में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर डीवीआर भी लेते चले गए। दुकानदार और स्टाफ के सभी मोबाइल भी छीनकर चले गए। घ’टना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मची हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घ’टना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *