Press "Enter" to skip to content

कुढ़नी में रवि किशन की चुनावी सभा: बोले- जिंदगी झंड बा नीतीश बाबू, कौन बात के घमंड बा?

कुढ़नी उपचुनाव में आज प्रचार का अंतिम दिन है। आज सांसद चिराग पासवान, भोजपुरी स्टार सह सांसद रवि किशन के साथ केरमा के हाईस्कूल मैदान में जनसभा कर रहे हैं। उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार समेत कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद हैं। बता दें कि इसी मैदान में कल सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जनसभा हुई थी। आज भी इन दोनों को देखने-सुनने करीब 5 हजार की भीड़ उमड़ी है।

 

रवि किशन ने कहा- जिंदगी झंड बा नीतीश बाबू। कौन बात के घमंड बा। जंगलराज के घमंड बा। एक आदमी बीमार बा। पूरा बिहार बीमार हो गइल। ये चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। ये चुनाव सम्मान की लड़ाई है। ये चुनाव गुंडाराज जंगलराज का खात्मा करेगा। मोदी जी के साथ धोखा हुआ। ये चुनाव मोदी जी का चुनाव है। मोदी जी का संदेशा लेकर आएं हैं कि केदार बाबू को जिताएगा। नीतीश बाबू, बिहार 20 साल पीछे चला गया। ये कौन बिहार है। ये कर्पूरी ठाकुर की भूमि है। गुंडई शुरू हो गई। कत्लेआम हो रहा है। नीतीश बाबू कुर्सी के स्वार्थ है। कुर्सी के लालच में बिहार को खत्म करने चले हैं।

सभा में किस नेता ने क्या कहा

पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और बिहार बढ़ रहा है। लेकिन, बिहार की नींव ठीक करना होगा। कुढ़नी यदि जीत हैं तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं रह पाएंगे। वे कहकर गए हैं की हम बहुत काम कर रहे हैं। काम क्या कर रहे हैं एक तरफ शरा’ब मा’फिया और दूसरी तरफ बालू मा’फिया को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। आज श’राब की होम डिलीवरी का काम चालू हो गया। तेजस्वी यादव कहते हैं नौजवानों को रोजगार देंगे। हमलोग ने नौकरी दिया। उसी का नियुक्ति ये बांट रहे थे।

इससे पहले विधायक राजू सिंह ने कहा कि कुढ़नी में लगातार घूम रहा हूं। जो देखने को मौका मिला है। आपलोग जानते हैं पलटू चाचा के नाम से प्रसिद्ध। उनके लोग गांव गांव ने घूम रहे हैं। बोलते हैं भारत को भाजपा मुक्त करना है और इसकी लड़ाई कुढ़नी से होगी। आपलोग संदेश देने वाले हैं कि कुढ़नी की जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देख रहे हैं कुढ़नी की जनता को। आपलोग बता दीजिए कि कुढ़नी की जनता भाजपा के साथ है।

पूर्व कानून मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि दोस्तों आपकी उपस्थिति और चेहरे का मुस्कान बताता है कि कमल खिल गया है। पांच को कमल खिलना तय है। मीडिया के माध्यम से पलटू कुमार को बताना चाहते हैं की वे भुला गए हैं की जिस विकास की कहानी कल वे सुना रहे थे। वह भाजपा के कारण हुआ है। उनकी ताकत नहीं पार्लियामेंट जाने की। वो भी भाजपा के कारण हुआ।

पूर्व मंत्री जनक राम ने कहा कि लगातार कई दिनों से घूमने पर पता लगा की सर्वसमाज के लोग तय कर चुके है की केदार गुप्ता को जिताना है। मैं अपील करता हूं की एक एक वोट देकर केदार गुप्ता को जिताने की अपील करता हूं।

कुढ़नी का मुकाबला हुआ काफी रोचक

चिराग पासवान पहली बार कुढ़नी में प्रचार करने आ रहे हैं। पांच दिसंबर को चुनाव होना है। महागठबंधन और भाजपा ने अपनी पूरी ताकत इस चुनाव को जितने के लिए झोंक दी है। जिस तरह तेजस्वी ने लालू प्रसाद यादव का नाम और किडनी ट्रांसप्लांट की बात बोलकर जनता को इमोशनली अपने साथ जोड़ा है। उससे कुढ़नी की हवा बदलने लगी है। महागठबंधन प्रत्याशी मनोज कुशवाहा भी घर घर घूमकर माफी मांग रहे हैं। मंच से लगातार महागठबंधन के नेता मंत्री माफी देने की बात बोल रहे हैं। मुकाबला अब काफी रोचक हो गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *