Press "Enter" to skip to content

बिहार: जमीन वि’वाद में युवक ने की ताबड़तोड़ फा’यरिंग, ग्रामीणों ने छीनी रा’इफल

बिहार में बेख़ौफ़ बद’माश अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है, जहां राइ’फल से ताबड़तोड़ फाय’रिंग की गई है। दरअसल, यहां ज़मी’नी वि’वाद को लेकर मा’रपीट हुई थी। देखते ही देखते वहां गो’लीबारी शुरू हो गई। मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के सकरौढा गांव का है।

भूमि विवाद में शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रामीणों ने छीनी राइफल |  Firing with licensed rifle in Nalanda, VIDEO, In a land dispute, a man  fired furiously, villagers snatched a rifle -

पूरे घ’टनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घ’टना 16 नवंबर की ही बताई जा रही है।

गोवर्धन जमादार की पत्नी चनवा देवी अपने परिवार के साथ खेत में धान के पके हुए फसल की कटनी कर रही थी। तभी रघुवंश प्रसाद के साथ कई लोग खेत में घुसकर फाय’रिंग करने लगे। ये सभी लोग इसी गांव के हैं।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों से पूछताछ करने लगी। फाय’रिंग कर रहे अशोक उर्फ मंटू से दो नाली बंदूक छीन कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, पूछताछ के बाद पुलिस ने अशोक समेत सभी आरो’पियों को हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि जमीनी वि’वाद में गो’लीबारी की घ’टना को अंजाम दिया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *