Press "Enter" to skip to content

अजब-गजब: दिल में फोटो खिंचाने की तमन्ना, नीतीश के जनता दरबार में पहुंचा युवक

बिहार में नीतीश कुमार के जनता दरबार में बहार है। कभी नाली खड़ंजा और पंचायतों की शिकायतों को लेकर लोग मुख्यमंत्री से फरियाद कर रहे हैं तो कभी पेंशन ट्राइसाइकिल को लेकर फरियादी पहुंचते हैं। बीते एक महीने से महागठबंधन सरकार बनने के बाद से नीतीश कुमार एक्शन में हैं। सोमवार को जनता दरबार में लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे तो वहीं एक युवक अपने दिल की तमन्ना लेकर मुख्यमंत्री नीतीश से मिलने पहुंचा।

अजब-गजब: दिल में फोटो खिंचाने की तमन्ना, नीतीश के जनता दरबार में पहुंचा युवक

मुखयमंत्री के सामने बैठते ही युवक ने नीतीश कुमार से कहा कि वह कोई शिकायत या फरियाद लेकर नहीं आया है। सुनते ही अफसर और मौजूद लोग चौंक पड़े। युवक ने मुख्यमंत्री से उनके साथ फोटो खिंचाने की इच्छा  जाहिर की। बख्तियार से आये युवक की इस तमन्ना पर नीतीश की चेहरे पर मुस्कराहट आ गयी। वहां मौजूद मुख्यसचिव भी युवक की बात सुनकर हसने लगे।

शिकायत का बहाना लेकर पहुंचा था युवक 
मुख्यमंत्री से बख्तियारपुर के एक युवक ने कहा कि उनके साथ फोटो खिंचवाने की काफी तमन्ना है। लेकिन आज-तक उसकी तमन्ना पूरी नहीं हुई है। जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में यह युवक अपनी एक शिकायत का बहाना लेकर पहुंचा था। युवक ने कहा कि मैं मिलना तो चाहता था, पर पहले कभी उसे मौका ही नहीं मिला, इसलिए वह सोमवार को मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आया था।

युवक ने खुद को बताया सीएम का फैन 
बख्तियारपुर से आये युवक ने खुद को नीतीश कुमार का फैन बताया है। युवक का कहना है कि बीते कई सालों से वो  नीतीश की काम से बहुत खुश है और इसीलिए वो नीतीश कुमार का फैन है। सीएम की साथ फोटो खिंचाने के बाद युवक की चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *