Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर में 2 स्कूली छात्र की पोखर में डूबकर मौ’त, पोखर में नहाने गए थे

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव में मंगलवार दोपहर स्कूल के 2 छात्रों की पोखर में डू’बकर मौ’त हो गई। हालांकि एक अन्य छात्र पोखर से सुरक्षित बाहर निकल गया। मृ’तक छात्र की पहचान पचपैका के उदय कुमार के पुत्र गोलू कुमार 13 वर्ष व मुक्तियारपुर दलसिंहसराय के झप्सी महतो के पुत्र संजीव कुमार के रूप में की गई है।

पोखर में नहाने गए थे 3 बच्चे, दो डूबे; एक को ग्रामीणों ने बचाया | 2 school  students drowned in puddle in Samastipur, 3 children went to bathe in the  puddle, two

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहयोग से दोनों युवक का शव पोखर से बाहर निकाला । जिसके बाद शव का पंचनामा दोनों शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोलू डॉ राम मनोहर लोहिया मध्य विद्यालय का छात्र है जबकि संजीव कुमार डॉ राम मनोहर लोहिया हाई स्कूल का छात्र है दोपहर दोनों के अलावा एक अन्य छात्र पास के पोखर में जाकर स्नान करने लगे।

इसी दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे एक-एक कर गोलू और संजीव की डूबकर मौत हो गई। जबकि हल्ला होने पर खेत में काम कर रहे लोगों ने एक अन्य छात्र को बचा लिया ।जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। छात्र की मौत की सूचना पर छपाई का और मुक्तियार पुर गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *