Press "Enter" to skip to content

पटना: शास्त्रीनगर में बंद फ्लैट का चो’रों ने ताला तो’ड़ा, 2 अपार्टमेंट से 10 लाख की संपत्ति चो’री

पटना के शास्त्रीनगर में चो’रों ने एक ही अपार्टमेंट में बंद पड़े 2 फ्लैट में चो’री कर ली। एक साथ ही चो’री की इस घ’टना को चो’रों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है की शास्त्रीनगर थाना के राजाबजार पिलर नंबर 70 के सामने ब्रहमस्थानी मोड़ पर स्थित जगत अंबिका अपार्टमेंट है। इसी अपार्टमेंट में बंद पड़े दाे फ्लैट से चोरों ने दिनदहाड़े चोरी कर ली। बताया जा रहा है की चोरों ने नकद समेत करीब 10 लाख के गहने उड़ा लिए।

शास्त्रीनगर थाना के थानेदार ने बताया की अंबिका अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर ए-24 और सी-24 में ताला काट कर चोरी की गई है। फ्लैट ए-24 में कुंज बिहारी पांडेय रहते हैं। इन्होंने बताया है कि हमारे यहां से चोरों ने 4 हजार नकद और चार लाख का गहना उड़ा लिया। उसी एपार्टमेंट के फ्लैट नंबर सी-24 से नकद समेत करीब छह लाख के गहने की चोरी हाे गई। चोरी के वक्त ये दोनों फ्लैट बंद थे।

कुंज बिहारी पांडेय बताते है की जब वह बहार से लौटे तब पता चला कि उनके फ्लैट में चोरी हाे गई है। इस बाबत कुंज बिहारी पांडेय ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शास्त्रीनगर थाना में केस दर्ज करा दिया। केस दर्ज हाेने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने इस मामले में गार्ड से पूछताछ की है गार्ड ने बताया की पिछले कुछ दिनाें से दाे-तीन युवक इस अपार्टमेंट के आसपास मंडरा रहे थे।

चोरों को अपार्टमेंट की सारी जानकारी पहले से थी
इन चोरों काे इस बात की जानकारी मिल गई थी कि इस अपार्टमेंट के 2 फ्लैट बंद है। चोर उस अपार्टमेंट में रहने वाले किसी से मिलने का बहाना बनाकर घुसे और दोनों फ्लैट में लगे ताले को काट कर चोरी के घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *