Press "Enter" to skip to content

नवादा में सड़क हा’दसा, दंपति घा’यल, तेज रफ्तार होने के कारण पल’टा ई-रिक्शा

नवादा शहर के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप ई रिक्शा की आमने सामने ट’क्कर में एक दंपत्ति गंभी’र रूप से ज’ख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घाय’लों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी सुधीर रविदास एवं उसकी पत्नी लक्ष्मीनिया देवी के रूप में किया गया।

अल्ट्रासाउंड कराने घर से पति के साथ निकली थी, तेज रफ्तार होने के कारण पलटा ई -रिक्शा | Had left home with husband for ultrasound, e-rickshaw overturned  due to high speed - Dainik

बताया जा रहा है कि सुधीर अपनी गर्भवती पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए नवादा आया था। नवादा से ई रिक्शा पर सवार होकर अपना घर लौट रहा था, तभी यह घटना घटी है। घायल सुधीर रविदास ने बताया है कि हमारे पत्नी 5 महीना की गर्भवती है और दिखा कर घर जा रहे थे अल्ट्रासाउंड करवाने के बाद ई रिक्शा पर बैठकर जा रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार में ई रिक्शा पलटी मार दी. दोनों दंपत्ति ई-रिक्शा पलटने से गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों की सिर फट गया वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों दंपत्ति को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों की इलाज की जा रही है।

5 महीना का बच्चा पेट में पल रहा है। भगवान का शुक्र रहा कि तेज रफ्तार में ई-रिक्शा पलटने के बावजूद भी पेट में पल रहा बच्चा को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है सदर अस्पताल में घायल होने के बाद फिर से तुरंत महिला का अल्ट्रासाउंड कराया गया है जहां पर बच्चा पूरी तरह सुरक्षित है।

दोबारा अल्ट्रासाउंड के बाद सभी परिवार के लोगों में खुशी भी देखने को मिला लोगों को यह चिंता सता रहा था कि महिला का दूसरा बच्चा है कहीं कुछ हो ना जाए लेकिन भगवान का शुक्र रहा कि दोनों दंपति भी सही सलामत है कोख में पल रहा बच्चा भी पूरी तरह स्वस्थ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *