Press "Enter" to skip to content

भोजपुर में सड़क हा’दसा: चाय पीकर लौट रहे थे दो दोस्त, तेज र’फ्तार ट्रक ने रौं’दा, मौ’त

भोजपुर में पीरो–बिहियां मुख्य मार्ग पीरो थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में एक की घ’टनास्थल पर ही द’र्दनाक मौ’त हो गई । जबकि दूसरा दोस्त इलाज के लिए आरा लाने के दौरान रास्ते दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पीरो थाना पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और श’व को क’ब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया । इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृ’तक पिरो थाना क्षेत्र के पीरो नगर वार्ड नंबर–16 निवासी निजामुद्दीन खान का 22 वर्षीय पुत्र सद्दाम खान जबकि दूसरा मृ’तक पिरो थाना क्षेत्र के भागलपुर वार्ड नंबर 5 निवासी अख्तर खान का 22 वर्षीय पुत्र सद्दाम खान है। दोनों सद्दाम आपस में दोस्त थे और साथ में पीरो में काम करते थे ।

इधर सद्दाम के बड़े भाई मोहम्मद अवन बाबू ने बताया कि मंगलवार की देर शाम जितौरा गांव चाय पीने गए थे। तभी लौटने के दौरान पर्वतपुर गांव के समीप बेलगाम ट्रक ने दोनों को रौंद दिया।

घटना सूचना वहां के स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी। एक सद्दाम की घटनास्थल पर ही मौत होगी जबकि दूसरा सद्दाम बुरी तरह जख्मी था । सदर अस्पताल आने के दौरान उसकी मौत हो गई।

वार्ड 16 निवासी सद्दाम खान अपने दो भाई और पांच बहनों में बड़ा था । जबकि भागलपुर वार्ड नंबर 5 निवासी सद्दाम खान पांच भाई और पांच बहनो में सातवां नंबर पर था ।
बताया जाता है कि दोनों कई वर्षों से दोस्ती थी । जहां भी जाना होता साथ में ही जाते थे । घटना के बाद मृ’तक के घर में कोहराम मच गया है।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *