Press "Enter" to skip to content

बेतिया में करं’ट लगने से एक युवक की मौ’त, पुलिस ने श’व को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बेतिया में बिजली की चपे’ट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की घट’नास्थल पर ही मौ’त हो गई है। मामला जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव का है।

बेतिया में करंट लगने से एक की मौत: खेत में सोहनी करने जाने के दौरान घटी घटना,  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा – Bharat News India

जहां खेत में सोहनी करने गए एक बुजुर्ग व्यक्ति के बिजली के चपेट में आने से मौ’त हो गई है। मृ’तक व्यक्ति की पहचान गणेशपुर गांव निवासी 68 वर्षीय इनरमन महतो रूप में की गई है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही शुक्रवार के दिन गोपालपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। वहीं परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक इनरमन महतो सोहनी करने गांव से शहर में गए हुए थे।

इसी दौरान एक ग्यारह हजार वोल्ट की तार के चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और मृतक व्यक्ति को घर पर लाएं और स्थानीय थाने को घटना की जानकारी दी।

वही मामले में गोपालपुर थाना अध्यक्ष राजरूप कुमार ने बताया कि बिजली की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *