Press "Enter" to skip to content

प्यार तूने क्या किया.. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते-करते हो गया प्‍यार, दिल टूटा तो…

पटना सिटी में प्‍यार का स्‍याह पहलू देखने को मिला है. लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र को एक युवती से प्रेम हो गया. जब तक दोनों प्रेम में रहे तब तक तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा, लेकिन दूरी बढ़ते ही प्रेमी बेचैन हो गया. हालात इस कदर खराब हो गए कि युवक ने फं’दे से लट’क कर जा’न दे दी.

 पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर स्थित एक लॉज में प्रेम प्रसंग में असफल एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. लॉज संचालक और परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. (फोटो: मनोज सिन्‍हा/न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर स्थित एक लॉज में प्रेम प्रसंग में असफल एक छात्र ने फां’सी लगाकर खुदकु’शी कर ली.

लॉज संचालक और परिजनों द्वारा घ’टना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर श’व को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

 बताया जाता है कि राजन कुमार पिछले 1 वर्ष से बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर स्थित सुनील कुमार के लॉज में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. बताया यह भी जाता है कि राजन कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. (फोटो: मनोज सिन्‍हा/न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

पुलिस ने मृ’तक के कमरे से सुसा’इड नोट भी बरा’मद किया है, जिसमें प्रेम प्रसंग में खुदकु’शी किए जाने की बात लिखी गई है. मृ’तक छात्र की पहचान बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर निवासी हरिहर पासवान के 24 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई है.

 मौके पर मौजूद बहादुरपुर थानाध्यक्ष योगेश चंद्र ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कही है. मृतक के परिजनों को भी अवगत करा दिया है. (फोटो: मनोज सिन्‍हा/न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बताया जाता है कि राजन कुमार पिछले 1 वर्ष से बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर स्थित सुनील कुमार के लॉज में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. बताया यह भी जाता है कि राजन कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

हाल के दिनों में किसी बात को लेकर दोनों के बीच मतभेद हो गए थे, जिससे हताश और निरा’श होकर राजन कुमार ने गले में फां’सी लगाकर खुद’कुशी कर ली. इससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई.

मौके पर मौजूद बहादुरपुर थानाध्यक्ष योगेश चंद्र ने घ’टना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुला’सा करने की बात कही है. मृ’तक के परिजनों को भी अवगत करा दिया है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *