Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद में शरा’ब पीकर हंगा’मा कर रहा था युवक, अचानक महिला के सिर में मा’री गो’ली, मौ’त

औरंगाबाद में गुरुवार की दोपहर एक अप’राधी ने महिला के सिर में गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी। घट’ना नगर थाना क्षेत्र के योद्धा नगर वीर कुंवर सिंह पथ के गली नंबर छह की है।

Aurangabad Murder News: Loved the widow, when it came to know that she is  pregnant, she took her for a walk and hid her head by slitting her throat -  India TV

मृतका महिला की पहचान 45 वर्षीय पूनम देवी रफीगंज थाना क्षेत्र के दोषमा गांव निवासी अशोक सिंह की पत्नी के रूप में हुई हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की। वहीं अपराधी को भी दबोच लिया। मौके से दो खोखा भी बरामद किया गया है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

न’शे में था अप’राधी, पहले की हवाई फा’यरिंग

जिस अपरा’धी ने महिला को गो’ली’ मा’री है। वह श’राब पीकर गुरुवार दोपहर में मुहल्ला में पहुंचा और हंगामा करने लगा। यह सुन आसपास के महिलाओं की भीड़ जुट गई। पहले अपरा’धी ने हवाई फा’यरिंग की। फिर उसने महिला के सिर में गोली दाग दी। इसके कारण महिला मौके पर ही गिरकर गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने आननफानन में उसे इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *