Press "Enter" to skip to content

बहन सयानी हो गई है…पड़ोसी की बात नहीं आई पसंद तो राखी बांधने वाली लाडली को ही मा’र डाला

रक्षाबंधन से पहले भाई पर बहन की ह’त्या करने का आरो’प लगा है। आ’रोप लगाने वाली और कोई नहीं उसी की मां है। पीलीभीत में सूचना पर पहुंची दियोरिया कोतवाली पुलिस ने युवती का श’व पोस्टमार्टम को भिजवाया।

पीलीभीत: भाई ने की बहन की हत्या, जमीन पर पड़ा मिला शव

मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है। हत्या का कारण बेहद चौंकाने वाला है। बहन को लेकर पड़ोसी की कही बात पसंद नहीं आने पर वारदात को अंजाम दिया गया।

दियोरिया कलां के ग्राम देवरिया पकड़िया गांव निवासी 28 वर्षीय शिखा गुप्ता पुत्री दिवंगत राममुरारी गुप्ता का शव सोमवार सुबह घर पर कमरे में मिला। सुबह जब उसकी मां विमला देवी ने शव लटका देखा तो सन्न रह गई। सूचना मिलने पर दियोरिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

सीओ बीसलपुर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मृतका के शरीर और गले पर चोट के निशान मिले हैं। युवती की मां विमला देवी ने पुलिस को बताया कि रविवार को शाम बेटी छत पर खड़ी थी। बेटी को देखकर पड़ोसी ने बड़े बेटे अनिल कुमार से कह दिया कि बहन सयानी हो गई है उसकी शादी क्यों नहीं करते? इस पर आग बबूला हुए अनिल ने अपनी बहन के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि बाद में बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मृतका की मां विमला देवी की तहरीर पर उसके ही बड़े पुत्र अनिल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *