Press "Enter" to skip to content

अचानक एसी में हुआ विस्फो’ट, कमरे में सो रहा युवक पूरा ज’ल गया, मौ’त

देश और दुनिया में गर्मी से निजात पाने के लिए लोग खूब एसी खरीद रहे हैं लेकिन कई बार यह उनकी जान के लिए खतरा पैदा हो जाता है।

ऐसा ही एक दुर्भाग्यपूर्ण मामला तमिलनाडु के चेन्नई से सामने आया है जहां रात में एसी यानि कि एयरकंडीशनर में अचानक विस्फो’ट हुआ और कमरे में मौजूद शख्स की मौत हो गई। घटना के बाद युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ।

दरअसल, यह घटना तमिलनाडु स्थित चेन्नई के थिरुवीका नगर की है।  बताया गया हैं कि यह घटना रविवार रात की है जब एक एयरकंडीशनर में विस्फोट होने के चलते 28 वर्षीय शख्स की मौ’त हो गई। यह तब हुआ जब वह शख्स आपने रूम में सोया हुआ था और ठीक उसी समय जबरदस्त ध’माका हुआ।

यह धमाका ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में हुआ। धमाके की आवाज सुनकर पहली मंजिल पर मौजूद शख्स के पिता भागे भागे वहां पहुंचे तब तक कमरे में आग लग चुकी थी। उन्होंने तत्काल अग्निशमन को बुलाया लेकिन तब तक शख्स की मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंचे अग्निशमन और बचाव दल ने कहा कि शॉर्ट सर्किट के कारण एयरकंडीशनर में विस्फोट हो सकता है। फिलहाल जांच के बाद इस बात का सत्यापन हो पाएगा।

मृतक की पहचान स्थानीय इलाके में दूध की दुकान चलाने वाले श्याम नाम एक शख्स के रूप में हुई है। सूचना मिले ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ शुरू की। दमकल एवं बचावकर्मी मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने आग बुझाई इसके बाद श्याम का जला हुआ शव बरामद किया। उन्होंने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Share This Article
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *