Press "Enter" to skip to content

जिम के अंदर घुसकर ‘आप’ पार्षद की ह’त्या, सिद्धू मूसेवाला म’र्डर के बाद फिर दह’ला पंजाब

पंजाब के बहुचर्चित सिद्धू मूसेवाला म’र्डर को अभी सिर्फ दो महीने ही बीते हैं कि एक और सनसनीखेज मर्ड’र से पंजाब दहल गया है। इस बार पंजाब के मालेरकोटला जिले में आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद अकबर का मर्ड’र सामने आया है।

जिम के अंदर घुसकर 'आप' पार्षद की हत्या, सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद फिर दहला पंजाब

यह घटना उस समय हुई जब मोहम्मद अकबर जिम में थे और सोमवार तड़के दो अज्ञात हमलावर जिम में घुसे और पार्षद को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए।

जिम में घुसे हमलावर, करीब से मारी गोली
दरअसल, यह घट’ना पंजाब के मालेरकोटला जिले से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर का मर्डर दो अज्ञात हमलावरों ने उस समय किया जब वह जिम में थे।

मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि एक व्यक्ति जिम में घुसा और अकबर को गो’ली मा’र दी। उन्होंने बताया कि मोहम्मद अकबर को बिलकुल करीब से गो;ली मा;री गई है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
घटना के बाद पुलिस ने अकबर को एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने यह भी बताया है कि अब तक यह एक व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।\

दो साल पहले अकबर के भाई को भी इसी तरह मारा
वहीं अपनी एक रिपोर्ट में द ट्रिब्यून ने बताया कि करीब दो साल पहले मोहम्मद अकबर के भाई मोहम्मद अनवर को भी हमलावरों ने मार डाला था। बाद में आरोपियों को पकड़ लिया गया था। रिपोर्ट में यह बताया गया कि अकबर के एक रिश्तेदार नूर मोहम्मद ने घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि अकबर की किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी।

विधायक बोले सलाखों के पीछे होंगे हमलावर
इस मामले में मलेरकोटला के आम आदमी पार्टी के विधायक मोहम्मद जमील उर रहमान ने कहा कि अकबर उनकी पार्टी का पार्षद था। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक दलों द्वारा तैयार किए गए गैं’गस्टर का’नून-व्यवस्था के लिए समस्या बन रहे हैं। रहमान ने कहा कि आरो’पियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

 

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PUNJABMore posts in PUNJAB »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *