Press "Enter" to skip to content

उत्तर प्रदेश : कांवड़ यात्रा से पहले बुलडोजर छपी टी-शर्ट की बढ़ी मांग

सावन का महीना शुरू होने वाला है और इसी के साथ ही दो साल बाद भगवान शिव की कावड़ यात्रा भी शुरू होने वाली है। कांवड़ यात्रा को लेकर शिव भक्तों में काफी उत्साह है। कोरोना से पहले सालों में सीएम योगी और पीएम मोदी की फोटो छपी टी-शर्ट की काफी मांग हुआ करती थी। लेकिन इस बार सीएम योगी और पीएम मोदी के अलावा बुलडोजर की फोटो छपी टी-शर्ट काफी मांग में है।

व्यापारियों की मानें तो अभी से योगी-मोदी के साथ बुलडोजर छपी फोटो की मांग तेजी से बढ़ रही है। व्यापारियों की माने तो इन तीनों की फोटो लगी टी-शर्ट की एडवांस बुकिंग हो रही है। दो साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर व्यापारी भी उत्साहित हैं और वो उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल करीब 150 करोड़ का कारोबार होगा।

जानकारी के मुताबिक कारोबारियों को कांवड़ियों की टी-शर्ट, टोपी, लोवर, बनियान, अंडरवियर, होजरी और बैग जैसे सामान की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है। व्यापारियों को खास तौर पर पीएम मोदी, सीएम योगी और बुलडोजर की फोटो वाली टी-शर्ट बनाने का आर्डर मिल रहा है।

सहारनपुर में हौजरी का काम करने वाले व्यापारियों के मुताबिक दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश कई जिलों से भारी भरकम ऑर्डर मिल रहे हैं। होजरी कारोबारियों के मुताबिक दो साल कोरोना की वजह से व्यापार काफी ठंडा था लेकिन इस बार इतने ऑर्डर मिल रहे हैं कि संभाले नहीं संभल रहे।

व्यापारियों का ये भी कहना है कि बुलडोजर छपी टी-शर्ट सबसे ज्यादा डिमांड में है। उनका ये भी कहना है कि इस तरह की टी-शर्ट का ऑर्डर पूरा करने के लिए दिन-रात काम किया जा रहा है। व्यापारियों का कहना है कि जो चीज जलन में होती है उसकी डिमांड बढ़ जाती है और इस बार बुलडोजर चलन में है।

Share This Article
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *