Press "Enter" to skip to content

पटना : हथि’यार के बल पर युवती को किया अग’वा फिर पहली पत्नी के रहते जब’रन रचाई दूसरी शादी

पटना पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसमें एक शख्स युवती का अप’हरण करने के बाद अपनी पत्नी के रहते हुए उसे दूसरी पत्नी बना कर रखे हुए था. यह सब खेल चल रहा था ह’थियार के बल पर जिससे पी’ड़िता लगातार ड’री हुई थी. मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है. इसको लेकर 15 मई 2022 को एक केस दर्ज किया गया था.

दरअसल, पकड़े गये आरो’पी मुकेश ने हवासपुर अकिलपुर छपरा से आकर दानापुर के भट्ठा रोड के समीप आकर शीतल कुमारी का अपहरण कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने उसे बरामद भी कर लिया था लेकिन दोबारा आरोपी मुकेश कुमार द्वारा शीतल को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया और उसके बाद अपनी पत्नी रहते हुए दूसरी शादी कर ली गई और वो शीतल को लगातार डरा धमकाकर रख रहा था.

आरोपी द्वारा परिवार वालों को भी धमकाया जाता था. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने फिर कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी मुकेश कुमार को हबसपुर थाना अकिलपुर जिला छपरा से हथियार स्मैक और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि मुकेश कुमार लगातार अब शीतल कुमारी को धमका कर रख रहा था साथ ही उसके परिवार को भी हथियार के बल पर डरा धमका रहा था. पुलिस के अनुसार, मुकेश कुमार पहले शादी कर चुका था, लेकिन दोबारा उसने शीतल कुमारी से डरा धमका कर शादी कर ली.

पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जब उसके घर में छापेमारी की तो मुकेश कुमार पकड़ में आया. उसके पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 318 पुरिया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज रही है, इसके अलावा शराब के मामले में भी पुलिस ने तस्करी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *