Press "Enter" to skip to content

एक अजीब घ’टना : दोस्त के घर ईद की दावत में बिरयानी के साथ उसके 1.45 लाख के गहने भी लपेटकर खा गया शख्स

ईद के मौके पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को दावत पर बुलाया। मेहमान बनकर आए दोस्त की नजर अपने दोस्त के घर रखे सोने और हीरे के गहनों पर पड़ी और उसने उसे बिरयानी के साथ लपे’टकर खा लिया। सुनकर अजीब लग रहा है ना? लेकिन ये घट’ना सचमुच घ’टी है। मामला चेन्नई का है। पुलिस ने मेहमान बनकर आए दोस्त के पेट से 1.45 लाख रुपये के गहने बरा’मद किए हैं। पुलिस के मुताबिक 3 मई को एक महिला ने अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड को ईद की दावत पर घर बुलाया।

दावत खत्म होने के बाद उस महिला को पता चला कि उसके घर से एक हीरा का नेकलेस, एक सोने की चेन और एक हीरा का पेंडेंट गा’यब है। महिला को अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड पर श’क हुआ। उसने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी कि उसे अपने दोस्त पर ही चो’री का श’क है जो उसके घर ईद पर मेहमान बनकर आया था।

महिला ने विरुगमबक्कम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उस शख्स को थाने ले आई। पूछताछ में उस शख्स ने चो’री की बात कबूल कर ली और कहा कि वो बिरयानी के साथ सोने और हीरे के गहने खा गया है। इसके बाद पुलिस आरो’पी को प्राइवेट मेडिकल सेंटर ले गई जहां डॉक्टरों ने उसके पेट का स्कैन किया जिसमें सोने और हीरे के गहने उसके पेट में ही मिले। इसके बाद डॉक्टरों ने  पेट से गहने निकालने के लिए आरो’पी को एनिमा दिया। विरुगम्मबकम पुलिस के मुताबिक गुरुवार को गहनों की रिकवरी हो गई है।

पुलिस के मुताबिक गहनों की रिकवरी होने के बाद महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली है और कहा है कि वो इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। पुलिस के मुताबिक आ’रोपी ईद के दिन अपनी दोस्त के घर न’शे की हा’लत में पहुंचा था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *